X close
X close
Indibet

VIDEO: 20 वर्षीय अफगानिस्तानी गेंदबाज ने छुड़ाए धोनी-रैना के पसीने, प्रैक्टिस मैच में की खूंखार गेंदबाजी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 07, 2021 • 16:00 PM View: 2602

IPL 2021: 20 वर्षीय अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फज़लहक फारूकी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अभ्यास मैच में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। फारूकी की तेज गेंदों पर एमएस धोनी और सुरेश रैना जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को भी स्ट्रगल करते हुए देखा गया। फारूकी ने सुरेश रैना को छोटी गेंदों से काफी तंग किया था।

सुरेश रैना 20 वर्षीय गेंदबाज के सामने काफी बेबस नजर आए वहीं एमएस धोनी के लिए फज़लहक फारूकी  ने वाइड यॉर्कर गेंद फेंकी जिसपर मुश्किल से धोनी सिंगल ले पाए थे। हालांकि, बाद में गेंदबाज अपनी लाइन लैंथ से भटक गया और फुलटॉस फेंका जिसपर धोनी ने तगड़ा शॉट लगाया था।

Trending


गेंदबाजी के दौरान फज़लहक फारूकी ने उन क्षेत्रों को टारगेट करने की कोशिश की जो इन दोनों बल्लेबाजों के लिए उनका वीक पॉइंट रहा है। गेंदबाज को शानदार ढंग से अपनी योजनाओं को अंजाम देते हुए देखा गया एमएस धोनी और सुरेश रैना दोनों को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपनी कमजोरियों पर काम करने का बेहतर अवसर मिला है।

बता दें कि फज़लहक फारूकी को CSK द्वारा नेट्स गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया है। फारूकी ने अफगानिस्तान के लिए एक T20 मैच खेला है। जबकि उन्होंने अपने करियर में अब तक केवल दो ही टी 20 मैच खेले हैं। तेज गेंदबाज ने 12 मैचों में 22 विकेटों के साथ शानदार प्रथम श्रेणी में शानदार प्रदर्शन किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo