X close
X close
Indibet

आंद्रे रसेल के 'रॉकेट रफ्तार' शॉट से बाल-बाल बचे दिनेश कार्तिक, गेंद लगती तो हो जाते IPL 2021 से बाहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 06, 2021 • 12:11 PM View: 1731

IPL 2021: आईपीएल सीजन 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। ऐसे में सभी टीमें मुकाबले से पहले कमर कस रही हैं। इस बीच केकेआर के खिलाड़ी अपकमिंग सीजन में पूरी तरह से तैयार होने के लिए अभ्यास मैच में सक्रिय रूप से शामिल हुए। दो बार की आईपीएल चैंपियन ने महाराष्ट्र के डी वाई पाटिल स्टेडियम में इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच खेला।

इस मैच के दौरान केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक बाल-बाल बचे हैं। बल्लेबाजी के दौरान वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसल ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े दिनेश कार्तिक की ओर ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर एक पल के लिए दिनेश कार्तिक हक्के बक्के रह गए और बाल-बाल बचे।

Trending


दिनेश कार्तिक के पास अपनी ओर तेजी से आती गेंद से बचने के लिए बहुत ही कम समय था लेकिन फिर भी दिनेश कार्तिक ने फुर्ती दिखाई और खुदको आंद्रे रसल के खतरनाक शॉट से बचा लिया। आंद्रे रसेल हार्ड हिटर बल्लेबाज हैं और उन्होंने जिस तेजी से गेंद को हिट किया था उसको देखकर ऐसा लगता है कि अगर यह गेंद कार्तिक को लगती तो फिर वह पूरे आईपीएल से बाहर हो सकते थे।

कार्तिक के लिए सौभाग्य रहा कि उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी। बता दें कि इयोन मोर्गन की कप्तानी में केकेआर को आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 11 अप्रैल को खेलना है। यह मुकाबला चैन्नई के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo