X close
X close
Indibet

IPL 2021: केकेआर के लिए खेलने के बावजूद हरभजन को है इस बात का बड़ा अफसोस, जाहिर की भावनाएं

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 12, 2021 • 12:15 PM View: 360

भारतीय स्टार स्पिनर हरभजन सिंह इस बार आईपीएल में इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलेंगे। 18 फरवरी को हुए आईपीएल नीलामी में हरभजन को केकेआर ने उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस औऱ चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलने का बाद यह हरभजन की तीसरी टीम है। हालांकि हरभजन एक बार फिर इस टी-20 लीग में खेलने को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उन्हें एक बात के लिए निराशा भी हो रही है।

Trending


जैसा कि हम जानते है कि कोई भी टीम आईपीएल 2021 में अपने घर पर नहीं खेलेगी। इसी क्रम में भज्जी ने कहा है कि वो केकेआर के लिए खेल तो रहे हैं लेकिन ईडेन गार्डेन्स के ऐतिहासिक मैदान पर ना खेलने का मलाल उन्हें जरूर होगा।

हरभजन सिंह ने स्टोर स्पोर्टस के साथ एक खास बातचीत के दौरान कहा," ईडेन के मैदान पर मैनें जितना भी टेस्ट क्रिकेट या वनडे खेला है वो मेरे लिए बेहद खास रहा है। यहां तक की मुंबई के लिए खेलते हुए मैनें वहां दो बार चैंपियन बनने के सपने को साकार भी किया है। लेकिन वहां पर मैं इस दौरान क्रिकेट नहीं खेल पाउंगा, इस बात को अफसोस मुझे जरूर रहेगा।"

आगे बात करते हुए भज्जी ने अपनी पुरानी टीमें मुंबई और चेन्नई के लिए भी अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मुंबई के लिए वो दो साल खेलें और चेन्नई के लिए तीन साल जिसमें पिछले साल वो कोरोना और नीजी कारण से नहीं खेल पाए।
  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now