X close
X close
Indibet

IPL 2021: जो रूट को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रूपए

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 03, 2021 • 14:11 PM View: 1070

IPL 2021 Auctionइंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जो रूट जिनकी तुलना विराट कोहली, स्टीवन स्मिथ और केन विलियमसन के साथ होती है वह अब तक आईपीएल से दूर ही रहे हैं। नीलामी में कई बार शामिल होने के बावजूद जो रूट को कोई खरीदार नहीं मिला और वह हर बार अनसोल्ड ही रहे थे। आईपीएल 2021 में जो रूट का आईपीएल खेलने का इंतजार खत्म हो सकता है।

जो रूट ने इंग्लैंड के लिए 32 टी-20 मैचों में शिरकत की है। जो रूट ने 35.72 की औसत से 893 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी के दौरान भी उन्होंने 6 विकेट झटकने में कामयाबी पाई है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने की कोशिश करेंगे उन 3 टीमों के बारे में जो रूट को अपने दल में शामिल कर सकती है।

Trending



1)राजस्थान रॉयल्स: आईपीएल 2021 से पहले राजस्थान की टीम ने अपने कप्तान स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया है। स्मिथ की गैरमौजूदगी में टीम की बल्लेबाजी को मजबूती देने के लिए राजस्थान की टीम किसी ऐसे खिलाड़ी पर बोली लगाना चाहेगी जो दीवार की तरह डटकर बल्लेबाजी करने के साथ ही आक्रामक शॉट भी लगा सकता हो। ऐसे में जो रूट उनके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

2) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम बल्लेबाजी में हमेशा ही स्ट्रगल करती हुई नजर आई है। आईपीएल 2021 के पहले उन्होंने फिंच, मोईन अली जैसे खिलाड़ियों को भी रिलीज कर दिया है। आरसीबी जो रूट पर बोली लगा सकती है क्योंकि रूट बल्लेबाजी में तो शानदार है हीं इसके अलावा वह अपनी गेंदबाजी से भी टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं।

3) चेन्नई सुपर किंग्स: जो रूट को चैन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2021 की नीलामी में खरीद सकती है। आईपीएल 2020 के दौरान सीएसके को कई बार छोटे टारगेट चेज करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। ऐसे में सीएसके की टीम चाहेगी कि किसी ऐसे बल्लेबाज को टीम में शामिल करें जो जडेजा, करन, रैना के साथ रूककर बल्लेबाजी कर सकता हो।


 
LivePools