X close
X close
Indibet

IPL 2021: धोनी की 'स्टूडेंट लिस्ट' में जुड़ा एक और नाम, SRH के इस खिलाड़ी को दिया सफलता का मंत्र

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 07, 2021 • 15:54 PM View: 179

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का प्रभाव पूरे वर्ल्ड क्रिकेट पर है और आए दिन कोई ना कोई खिलाड़ी उनकी तारीफों के पुल बांधता रहता है।  इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत के टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज टी-नजराजन है। नटराजन ने धोनी के बारें में बात करते हुए कहा कि पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने उन्हें गेंदबाजी में सुधार करने के कई गुण सिखाए है।

नटराजन ने धोनी की तारिफ करते हुए कहा कि इस गेंदबाज को कैप्टन कूल ने स्लो बाउंसर्स और कटर्स फेंकने की सलाह दी थी और वो इस चीज पर अमल भी करते है। नटराजन ने कहा कि धोनी की इस सलाह के बाद उनकी गेंदबाजी में और निखार आया और नटराजन पिछले साल उन गेंदबाजों में रहे जिन्होंने डेथ ओवर में काफी कम रन लुटाए। यहां तक की पिछले साल आईपीएल में इस गेंदबाज ने कुल 71 यॉर्कर फेंकने का कारनामा किया था।

Trending


नटराजन ने कहा," धोनी जैसे किसी बड़े दिग्गज से बात करना ही अपने आप में एक बड़ी बात होती है। उन्होंने मेरे से फिटनेस की बात की थी और कहा था कि जैसे-जैसे मैं अनुभव आएगा वैसै-वैसे प्रदर्शन में भी सुधार आएगा। उन्होंने स्लो बाउंसर्स और डेथ ओवरों में कटर्स पर ध्यान देने को कहा था। और वो मेरे लिए काभी काम आया।"

नटराजन एक बार फिर आईपीएल 2021 में अपनी धारदार गेंदों से कहर मचाने के लिए तैयार है और  सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools