X close
X close
Indibet

IPL 2021: मुजीब को छोड़ना Kings XI Punjab को पड़ेगा भारी, यह 3 टीमें लगा सकती हैं बड़ा दाव

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 29, 2021 • 11:20 AM View: 1082

IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 की नीलामी 18 फरवरी को होनी है। इस नीलामी से पहले कई खिलाड़ियों को लेकर चर्चा हो रही है। अफगानिस्तान के 19 साल के फिरकी गेंदबाज मुजीब उर रहमान को लेकर इस आईपीएल में भारी भरकम बोली लग सकती है। किंग्स इलेवन पंजाब ने हाल ही में मुजीब को रिलीज किया है। बिग बैश लीग में मुजीब ने 8 मैच में 14 विकेट लिए हैं। मुजीब उर रहमान को आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान यह 3 टीमें खरीद सकती हैं।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम आरसीबी मुजीब उर रहमान को खरीद सकती है। आरसीबी हमेशा से ही गेंदबाजी में स्ट्रगल करती हुई नजर आई है। ऐसे में आईपीएल 2021 से पहले वह जरूर चाहेगी कि उनकी गेंदबाजी लाइनअप में कोई ऐसा गेंदबाज शामिल हो जो अकेले मैच जिताने की काबिलियत रखता हो। 

Trending


राजस्थान रॉयल्स: राजस्थान रॉयल्स की टीम मुजीब पर बड़ा दाव लगा सकती है। राजस्थान की टीम में जोफ्रा आर्चर के अलावा कोई भी गेंदबाज धारधार साबित नहीं हुआ है ऐसे में राजस्थान की टीम चाहेगी कि वह मुजीब को टीम में शामिल करके गेंदबाजी को मजबूती दी जाए। मुजीब अगर राजस्थान के साथ जुड़ते हैं तो फिर संजू सैमसन की टीम बेहतर कर सकती है।

केकेआर: आईपीएल 2021 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बड़ा दाव खेल सकती है। कोलकाता की टीम गेंदबाजी लाइनअप को मजबूती देने के लिए मुजीब उर रहमान को टीम में शामिल कर सकती है। कुलदीप यादव केकेआर के लिए अच्छी गेंदबाजी करने में असफल रहे हैं ऐसे में मुजीब को टीम में शामिल करना टीम के लिए उपयोगी हो सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now