X close
X close
Indibet

IPL 2021: नागालैंड के 'बेबी स्पिनर' की खुली किस्मत, मुंबई इंडियंस ने दिया कॉन्ट्रेक्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 05, 2021 • 13:52 PM View: 2391

IPL 2021: नागालैंड के 16 साल के लेग स्पिनर ख्रीस्तीयो केंस (Khrievitso Kense) ने ट्रायल में मुंबई इंडियंस को प्रभावित करते हुए आईपीएल का कॉन्ट्रेक्ट हासिल कर लिया है। आईपीएल चैंपियन ने इस युवा गेंदबाज को आईपीएल 2021 के लिए सपोर्ट प्लेयर के रूप में साइन किया है। वह रिजर्व लिस्ट में शामिल हैं।  

16 साल के इस बच्चे के लिए यह वाकई किसी बड़े सपने का सच हो जाना है कि उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने साथ शामिल करने का फैसला किया है। वह नागालैंड के पहले क्रिकेटर हैं जिन्हें आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट मिला है। फिलहाल वह नेट्स पर दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका पाने के लिए उत्सुक होंगे। 

Trending


मालूम हो कि आईपीएल 2021 की नीलामी में वह अनसोल्ड रहे थे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में इस गेंदबाज ने अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। केंस ने चार मैचों में 5.47 की इकॉनमी रेट के साथ 7 विकेट हासिल किए थे। नगालैंड क्रिकेट एसोसिएशन, राज्य के मुख्यमंत्री ने भी इस खिलाड़ी को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि यह भविष्य में कई नॉर्थ ईस्ट खिलाड़ियों के लिए दरवाजे खोल सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ' केंस को आईपीएल 2021 के लिए मुंबई द्वारा एक सपोर्ट खिलाड़ी के रूप में चुना गया है। मैं उन्हें शुभकामना देता हूं। वह आईपीएल के प्री-प्रिपरेशन के लिए टीम में शामिल होते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह टीम की सफलता में योगदान देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools