X close
X close
Indibet

IPL 2021 - 2nd phase: Chennai Super Kings के सामने आई बड़ी बाधा, इस बात से परेशान है धोनी की सेना

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 01, 2021 • 10:06 AM View: 382

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत यूएई में 19 सितंबर से होगी और इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। हालांकि इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और कुछ अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजीयों के लिए एक बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है।

दरअसल यूएई की सरकार ने भारत की ओर से यूएई जाने वाली फ्लाइट पर लगे बैन को और आगे बढ़ा दिया है। अब कोई भी टीम 21 जुलाई तक अरब देश के लिए उड़ान नहीं भर सकती। इसके अलावा न तो उन्हें आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मिलने वाली किसी अन्य सुविधा का प्रबंध पहले से कर पाएंगे।

Trending


गौरतलब है कि सितंबर-अक्टूबर के महीने में ना सिर्फ आईपीएल बल्कि कई और टूर्नामेंट और सीरीज यूएई के मैदानों पर खेली जानी है जिसमें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप सबसे बड़ा है।

इसी विषय के बारे में बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा, "आईपीएल के दूसरे चरण के शुरू होने में केवल 2 महीने बाकी है और फ्लाइट बैन हो जाने के कारण टूर्नामेंट को लेकर कोई भी प्लान बनाना और अन्य सुविधाओं को देखना मुश्किल हो रहा है।"

चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने अभी से ही दुबई में टीम के लिए होटल देखना शुरू कर दिया है क्योंकि वहां दुबई एक्सपो 2020 का आयोजन होगा जो 1 अक्टूबर से शुरू होगा। इस बड़े समारोह को देखने के लिए कम से कम 25 मिलियन से भी ज्यादा लोग आते हैं और उस समय होटल मिलना थोड़ा मुश्किल होगा। दूसरी बात यह भी है कि 17 अक्टूबर से ही आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत यूएई में होगी और तब ऐसी बहुत सारी टीमें होंगी जो पहले ही यूएई पहुंच जाएंगे। इस मामले में कहीं ना कहीं होटल मिलना थोड़ा मुश्किल होगा।

विश्वनाथन ने कहा,"जहां तक होटल का सवाल है तो हमने अभी से ही देखना शुरू कर दिया है। तो यह हमारे लिए कोई ज्यादा बड़ी परेशानी नहीं है अगर बीसीसीआई दिनांक कंफर्म करती है तो हम अपनी बुकिंग पर मुहर लगा लेंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo