X close
X close
Indibet

IPL 2021: फैंस के लिए खुशखबरी, वेस्टइंडीज के बाद अब इस देश के खिलाड़ियों को मिली दूसरे चरण के लिए मंजूूरी

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 25, 2021 • 14:59 PM View: 384

आईपीएल का 14वां सीजन 4 मई को कई टीमों के बायोबबल में कोरोना प्रवेश के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। हालांकि  बाद में बीसीसीआई ने यूएई सरकार और वहां के क्रिकेट मैनेजमेंट से बात कर आईपीएल का दूसरा चरण वहीं कराने के लिए प्रस्ताव डाला और बाद में यह फैसला हुआ कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच 19 सितंबर से यूएई में ही खेले जाएंगे।

हालांकि एक और बड़ी समस्या यह है कि टी-20 वर्ल्ड कप और इंटरनेशनल मैचों के कार्यक्रम के कारण कई बड़े देशों के खिलाड़ियों ने दूसरे चरण में हिस्सा लेने से मना कर दिया है।

Trending


इसी बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशी की खबर आई है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए अनुमति दे दी है। सूत्रों की माने तो बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड सहित इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से भी उनके खिलाड़ियों की उपस्थिति के बारे में जानने के लिए बातचीत कर रही है।

कीवी खिलाड़ियों की बात करें तो टीम के कप्तान केन विलियमसन, जेम्स निशम, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनर, टिम सिफर्ट के अलावा कई और खिलाड़ी भी आईपीएल में अलग-अलग टीमों का हिस्सा है।

न्यूजीलैंड के अलावा वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भी यह साफ किया है कि उनके देश के खिलाड़ी सितंबर में होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS IPL 2021