X close
X close
Indibet

IPL 2021: 12 लाख के जुर्माने से डरे ऋषभ पंत, मैच के बीच में अंपायर को बोला 1 मिनट आपने लिया है

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 16, 2021 • 12:33 PM View: 1499

IPL 2021: एमएस धोनी पर धीमी ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाए जाने के कुछ दिन बाद, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को मैदान पर 12 लाख के जुर्माने से डरते हुए देखा गया है। ऋषभ पेनल्टी से पूरी तरह से सावधान थे और उन्होंने अंपायर को बताया कि खेल में देरी उनके कारण नहीं हुई थी।

राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले गए मुकाबले के दौरान ऑन-फील्ड अंपायर ने यह जांचने के लिए खेल रोका था कि क्या 30-यार्ड सर्कल के बाहर फील्डरों की संख्या अधिक तो नहीं है। पंत ने इस कारण हो रही देरी पर ध्यान दिया और सुनिश्चित करते हुए अंपायर को बताया कि यह देरी आपके कारण हो रही है मेरे कारण नहीं।

Trending


ऋषभ पंत को ऑन-फील्ड अंपायर से यह कहते हुए सुना गया, 'यह 1 मिनट आपने लिया है।' बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान एमएस धोनी पहले ऐसे कप्तान बने जिन्हें धीमी ओवर रेट के लिए दंडित किया गया था। मालूम हो कि बोर्ड ने तीन बार ओवर रेट कम होने पर एक मैच का बैन लगाने का प्रावधान भी किया है। 

बोर्ड ने नए नियम ने अनुसार पहली बार धीमी ओवर रेट के बाद कप्तान पर 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया जाएगा। इसके बाद अगर यह गलती फिर से दोबारा होती है, तो कप्तान के ऊपर 24 लाख रूपये का जुर्माना लगाया जाने का नियम है। इसी नए नियम को ध्यान में रखते हुए पंत डरे हुए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now