X close
X close
Indibet

IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलने के बारे में क्या सोच रहे हैं? श्रेयस अय्यर ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 31, 2021 • 13:00 PM View: 1486

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से पहले श्रेयस अय्यर के फिट हो जाने से दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी राहत मिली है। श्रेयस अय्यर फिट हैं ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि यूएई में एक बार फिर वह दिल्ली की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ और फ्रेंचाइजी ने कहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दूसरे हाफ में भी टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे।

ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलने पर श्रेयस अय्यर ने सीधा जवाब नहीं दिया है। पीटीआई से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह पंत की कप्तानी में खेलने के बारे में क्या सोच रहे हैं? इस सवाल के जवाब में अय्यर ने कहा, 'पिछले 2 वर्षों में हमने टीम को मजबूत बनाया है। यह उस प्रणाली और प्रक्रिया से आया है जिसे हमनें स्थापित किया था। मैं मैनेजमेंट का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने मेरी क्षमता पर भरोसा किया, जिससे मैं टीम के लिए योगदान दे सका।'

Trending


श्रेयस अय्यर ने आगे कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ने मुझे एक बेहतर क्रिकेटर बनाया है। मैं अब चीजों, परिस्थितियों, खेल को अलग तरह से देखता हूं। इसने मेरे स्वभाव और एक कप्तान के रूप में मेरे कौशल में सुधार किया है। रिकी पोंटिंग उस दौरान बहुत सहायक रहे थे।' बता दें कि दिल्ली की टीम साल 2020 में फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन खिताब नहीं जीत पाई थी। 

श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2021 के पहले फेज में हिस्सा नहीं ले पाए थे। श्रेयस अय्यर के बाहर होने के बाद फ्रेंचाइजी ने ऋषभ पंत को दिल्ली की कप्तानी सौंपी थी। श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम ने शानदार खेल दिखाया और टीम प्वाइंट्स टेबल में अभी टॉप पर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo