X close
X close
Indibet

VIDEO: शुभमन गिल से झेला नहीं जा रहा है दबाव, कैच छूटने के बाद खुदको था कोसा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 25, 2021 • 13:36 PM View: 881

IPL 2021, KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान ने केकेआर को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। इस मैच में एक बार फिर केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल ने सभी को निराश किया। गिल बल्ले से तो फ्लॉप रहे ही इसके साथ वह फील्डिंग में भी थोड़े ढीले नजर आए।

शुभमन गिल की खराब बल्लेबाजी फॉर्म का असर अब उनकी फील्डिंग पर भी पड़ रहा है जिसके चलते मैदान पर उन्हें खुदसे ही नाराज देखा गया। शुभमन गिल खुद से इतना ज्यादा नाराज थे कि कैच छूटते ही उन्होंने खुद पर ही फ्रस्टेशन निकाल दी और कुछ बड़बड़ाया। शुभमन गिल के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि उन्होंने खुदको कोसा है।

Trending


दरअसल हुआ यूं कि राजस्थान रॉयल्स की पारी के 13 वें ओवर के दौरान राहुल तेवतिया ने करारा शॉट खेला था। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे गिल के पास कैच पकड़ने का मौका था लेकिन वह ठीक से गेंद को जज नहीं कर पाए और उनसे कैच छूट गया और तेवतिया को जीवनदान मिल गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी थी। राजस्थान ने 134 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में ही हासिल कर लिया था। केकेआर की टीम को लगातार 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now