X close
X close
Indibet

शुभमन गिल आलसी है और टी-20 के लिए आक्रमकता चाहिए - केविन पीटरसन

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 02, 2021 • 12:59 PM View: 337

आईपीएल में केकेआर की हालात अभी खराब है और प्वाइंट्स टेबल में टीम छठे स्थान पर है। टीम के लिए इस साल उनका टॉप ऑर्डर बिल्कुल फेल रहा है और केकेआर को कई मैचों में खराब शुरूआत का खामियाजा भुगतना पड़ा है।

इस दौरान सबसे ज्यादा आलोचना युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की हो रही है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भी शुभमन गिल पर अपने विचार साझा किए।

Trending


पीटरसन ने कहा कि टी-20 में शुभमन गिल इतना आलस नहीं दिखा सकते। उन्होंने कहा कि अगर गिल को क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेंट में खेलना है तो उन्हें थोड़ा सा आक्रमक रवैया अपनाना होगा।

स्टार स्पोर्टस के एक शो में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," चलिए थोड़ा सा शुभमन गिल के बारे में भी बात करते है, मुझे लगता है कि वो एक बेहतरीन इंसान है। मै उन्हें बतौर खिलाड़ी पसंद करता हूं। इन दिनों मैं उन्हें काफी करीब से देख रहा हूं और मुझे ऐसा लगता है कि गिल को क्रीज में थोड़ा और वयस्त रहना होगा। अगर वो ऐसा कर लेते है तो वो आगे बहुत बेहतरीन कर सकते है। वो थोड़े आलसी से लगते है।"

पीटरसन ने आगे बात करते हुए कहा कि कई बार उनके आउट होने के तरीके को देखकर लगता है कि इस फॉर्मेंट की तेजी में खुद को ढ़ाल नहीं पा रहे हैं। 

शुभमन गिल ने अभी तक इस सीजन में केकेआर के लिए 7 मैचों में 18.85 की औसत से केवल 132 रन बनाए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now