X close
X close
Indibet

IPL 2021 से पहले KKR के शुभमन गिल ने बल्ले से उगली आग, 75 रनों की पारी में की चौकों-छक्कों की बरसात

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 06, 2021 • 08:48 AM View: 891

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने में एक हफ्ते से कम का समय बचा है और कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने तूफानी पारी खेलकर अपनी शानदार फॉर्म का सबूत दिया है। 

केकेआर की टीम के खिलाड़ियों के बीच सोमवार को डीवीई पाटिल स्टेडियम में खेले गए प्रैक्टिस मैच के दौरान शुभमन ने 35 गेंदों में नाबाद 75 रनों की विस्फोटक पारी खेली।   

Trending


टीम गोल्ड और टीम पर्पल के बीच हुए मैच में टीम गोल्ड ने पर्पल को गिल की शानदार पारी के दम पर बड़ी आसानी से हरा दिया।

आपको ये जानकर हैरानी होगी की शुभमन गिल वाली टीम को जीतने के लिए बस 88 रनों को जरूरत थी जिसमें गिल ने अकेले 75 रन ठोक डाले और टीम के लिए 86.36% रन उन्होंने ही बनाए।

अपनी 75 रनों की धुआंधार पारी के दौरान गिल ने 3 छक्के और 11 चौके लगाए और मैच को आसानी से 10 विकेट से अपनी टीम की झोली में डाल दिया।

गिल की इस पारी के बाद केकेआर का खेमा कहीं ना कहीं बेहद खुश होगा। अगर ये युवा बल्लेबाज ऐसे ही बल्लेबाजी करता रहा तो 9 अप्रैल से शुरू हो रहे 14वें संस्करण में अपनी टीम के लिए ओपनिंग करते हुए ये रनों का अंबार लगा सकता है।

अभी कुछ दिन पहले ही गिल ने कहा था कि स्ट्राइक रेट से ज्यादा खेल की परिस्थितियों का ज्ञान होना चाहिए और कोई भी बल्लेबाज कभी भी अपनी जरूरत की हिसाब से बदलाव कर सकता है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo