X close
X close
Indibet

IPL 2021: इन 7 खिलाड़ियों की तरफ से नहीं आया है कोई जवाब, बढ़ रही है टीमों की परेशानी

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 20, 2021 • 09:37 AM View: 403

IPL 2021: बीसीसीआई ने फरमान जारी किया है कि सभी आईपीएल फ्रेंचाइजियों को 20 अगस्त तक अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जमा करनी है। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके तरफ से कुछ हां और ना नहीं आ रहा है।

केकेआर की ओर से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने भी कई बार यह संदेश दिया है कि वो आईपीएल के दूसरे चरण में मौजूद नहीं रहेंगे लेकिन अभी भी उन्होंने अपना फैसला सुनाया नहीं है और केकेआर मैनेजमेंट को अंधेरे में रखा है। कुछ ऐसा ही हाल केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी का है जो अपनी फिटनेस साबित करने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मेहनत कर रहे हैं। जैसे ही दोनों की एनसीए की तरफ से हरी झंडी मिलेगी तो दोनों ही खिलाड़ी केकेआर से जुड़ जाएंगे।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी बड़ी समस्या यह है कि टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ही शायद ही आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई जाएं लेकिन उनके तरफ से भी अंतिम फैसला आना बाकी है।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के जवाब का इंतज़ार भी राजस्थान की टीम कर रही है।

इसके अलावा आईपीएल में पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाई और एडम जाम्पा भी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपनी मौजूदगी को लेकर पुख्ता नहीं है।

टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo