X close
X close
Indibet

VIDEO: 'फील्डिंग है या स्विमिंग', बॉल पकड़ने के चक्कर में 'तैराक' बने ट्रेंट बोल्ट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 18, 2021 • 13:06 PM View: 1041

IPL 2021, SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या देखने को मिला था। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गेंद को रोकने के चक्कर में बीच मैदान पर गिर जाते हैं लेकिन वह जिस तरह से गेंद के पीछे भागकर उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं वह काफी फनी था।

हुआ यूं कि हैदराबाद की पारी के पांचवें ओवर में क्रुणाल पांड्या की गेंदबाजी पर डेविड वॉर्नर ने एक शानदार शॉट खेला और मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट गेंद को रोकने के लिए पीछे भागे और उनका बैलेंस बिगड़ गया। बोल्ट जिस तरह से मैदान पर गिरे उसे देखकर ऐसा लगा कि मानो वह स्विमिंग करने की कोशिश कर रहे हों।

Trending


यह काफी फनी था और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जिमी नीशम ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। ट्रेंट बोल्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर इसे शेयर कर रहे हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबले में 13 रन से हरा दिया था। मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया था। जवाब में हैदराबाद की टीम 19.4 ओवर में 137 रन ही बना सकी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now