X close
X close
Indibet

IPL 2021: बढ़ सकता है 'वेन्यू विवाद', पंजाब किंग्स नाखुश; बीसीसीआई से मांगी सफाई

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 01, 2021 • 12:38 PM View: 1615

IPL 2021 Venues: आईपीएल टीम 'पंजाब किंग्स' ने फ्रैंचाइज़ी के सह-मालिक नेस वाडिया के नेतृत्व में बीसीसीआई को एक पत्र भेजा है। इस पत्र के माध्यम से यह समझने की कोशिश की गई है कि मोहाली, या उनकी पसंद के अन्य स्टेडियमों को लिस्ट से बाहर क्यों किया गया है। कोविड के चलते आईपीएल 2021 के लिए 5 शहरों के नाम शॉर्टलिस्ट किए गए हैं।

खबरों की मानें तो अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिर दिल्ली, अहमदाबाद, चेन्नई, बेंगलुरू और कोलकाता के मैदानों पर आईपीएल के मुकाबले होंगे। हालांकि, 'पंजाब किंग्स' इससे खुश नजर नहीं आ रही है और यह समझने की कोशिश कर रही है कि मोहाली, या उनकी पसंद के अन्य स्टेडियमों को लिस्ट में शामिल क्यों नहीं किया गया है।

Trending


दो अन्य फ्रेंचाइजी, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा भी सोमवार को ऐसा ही करने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इन स्थानों पर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पंजाब किंग्स ने क्रिकेट बोर्ड को इस संदर्भ में प्रश्नों का एक सेट लिखा है।

'पंजाब किंग्स' फ्रैंचाइज़ी के सह-मालिक नेस वाडिया ने टीओआई से बातचीत के दौरान कहा, 'हमनें बीसीसीआई को प्रश्नों का एक सेट भेजा है और यह जानने की कोशिश की है कि हमें बाहर क्यों किया गया है। हम इसका कारण जानना चाहेंगे। हमने यह भी पूछा है कि यह प्रक्रिया कैसे काम करती है?' बता दें कि आईपीएल 2021 की शुरुआत की अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि यह टूर्नामेंट 11 अप्रैल से शुरू होकर 6 जून तक चलेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools