X close
X close
Indibet

IPL 2021: RCB फैंस के लिए बुरी खबर, कुर्सी पर लात मारने के कारण विराट कोहली पर लगा ये जुर्माना

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 15, 2021 • 08:01 AM View: 1315

14 अप्रैल को हुए आईपीएल के छठे मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया।

इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुश्किल विकेट पर 149 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेविड वॉर्नर की टीम 143 ही बना सकी और लक्ष्य से 6 रन दूर रह गई।

Trending


आरसीबी ने यह मैच भले ही अपने नाम कर लिया हो लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली पर मैच फीस के 15% कटौती का जुर्माना लगाया गया है।

इस मैच में कोहली के आउट होने के बाद स्टेडियम जाने के क्रम में डगआउट के पास विज्ञापन बोर्ड और कुर्सी को लात मारते हुए कैमरा में कैप्चर कर लिए गया। यह घटना तब हुई जब कोहली 33 रनों के स्कोर पर आउट होने के बाद वापस पवेलियन जा रहे थे।

बाद में मैच रेफरी वेंगलील नारायण कुट्टी ने आईपीएल नियमों के उल्लंघन को लेकर लेवल एक के धारा 2.2 के तहत क्रिकेट उपकरणों या फिर मैदान पर रखे उपकरणों पर गुस्सा दिखाने के लिए मैच फीस का 15% काटा।

कुछ ऐसा ही गौतम गंभीर के साथ हुआ था जब साल 2016 में वो आरसीबी के खिलाफ ऐसा करते हुए पाए गए थे।

आईपीएल 2021 में आरसीबी ने बेहतरीन शुरुआत की है और पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद का भी सफाया किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now