X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेतन सकारिया के छोटे भाई ने कुछ महीने पहले की थी आत्महत्या, सहवाग ने शेयर की इमोशनल स्टोरी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 13, 2021 • 12:35 PM View: 1308

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan sakariya) ने सभी का ध्यान खींचा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने डेब्यू मैच में ही 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट लिया था। चेतन के लिए आईपीएल खेलना इतना आसान नहीं था और इस बात का जिक्र टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने किया है।

चेतन सकारिया के छोटे भाई ने इसी साल जनवरी में आत्महत्या की थी। सहवाग ने इस बात का जिक्र करते हुए काफी इमोशनल ट्वीट शेयर की है, जिसे पढ़कर किसी की भी आंखे नम हो सकती हैं। सहवाग ने सकारिया की मां का एक इंटरव्यू अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Trending


सहवाग ने इस ट्वीट के साथ उसके कैप्शन में लिखा, 'चेतन के भाई ने कुछ महीने पहले आत्महत्या की थी। उनके परिवार वालों ने चेतन को 10 दिनों तक यह बात नहीं बताई थी क्योंकि वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहा था। क्रिकेट इन युवा क्रिकेटरों और इनके परिवार वालों के लिए काफी मायने रखता है। सही मायनों में आईपीएल सपनों को पूरा करता है और कुछ कहानियां तो एकदम ही असाधारण होती हैं।' 

चेतन की मां ने बताया था कि परिवार को आर्थिक तौर पर मदद करने के लिए चेतन क्रिकेट खेलने के अलावा स्टेशनरी दुकान पर भी काम करता था। जब चेतन को पता चला कि उसके भाई की सुसाइड से मौत हो गई है, तो उसने एक सप्ताह तक किसी से ना बात की और ना ही कुछ खाना खाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now