X close
X close
Indibet

IPL 2021: एक कैच के लिए दौड़े 3 खिलाड़ी, टकराने से बचे और फिर लिया हैरतअंगेज कैच; देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 13, 2021 • 11:39 AM View: 1044

आईपीएल के चौथे मुकाबलें में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रनों से हरा दिया।

इस मैच में राजस्थान की पारी के दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली जिसमें कैच को पकड़ने के लिए एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन फिल्डर दौड़ पड़े।

Trending


यह घटना हुई राजस्थान की पारी के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर। राजस्थान की ओर से ओपनिंग करने आए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद पर एक जोड़दार शॉट लगाने की कोशिश की जिसमें वो फेल हो गए। बल्लेबाज द्वारा मारी गई यह गेंद विकटों के पास ही हवा में बहुत ऊपर चली गई।

स्टोक्स के इस कैच को पकड़ने के लिए कप्तान केएल राहुल, पास में फिल्डिंग कर रहे दीपक हुड्डा और साथ में गेंदबाज मोहम्मद शमी गेंद की तरफ भागे और एक समय ऐसा लगा की सब एक दूसरे से टकरा जाएंगे लेकिन अंत में थोड़ी बहुत परेशानी के बाद गेंदबाज शमी कैच पकड़ने में सफल रहे। स्टोक्स की यह पारी शुन्य पर समाप्त हुई।

पंजाब की टीम ने मैच नें पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के सामने 222 रनों का लक्ष्य रखा जिसेके जवाब में संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम 217 रन ही बना सकी।

हालांकि इस मैच में संजू सैमसन के बल्ले से एक धमाकेदार शतक देखने को जरूर मिला और उन्होंने 63 गेंदों में 119 रनों की विस्फोटक पारी खेली। संजू को अपनी इस बेजोड़ पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo