X close
X close
Indibet

IPL 2021: SRH की प्लेइंग XI में कब दिखेंगे केन विलियमसन, कोच ट्रेवर बेलिस ने खोला राज

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 12, 2021 • 11:54 AM View: 223

आईपीएल के तीसरे मुकाबलें में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हरा दिया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को केकेआर की गेंदबाजी के सामने नतमस्तक होना पड़ा और कहीं ना कहीं टीम को केन विलियमसन की कमी महसूस जरूर हुई।

गौरतलब है कि विलियमसन पिछले कुछ सप्ताह से कुहनी में चोट के कारण बाहर चल रहे हैं और शायद यहीं कारण था कि वो पहले मैच में खेल नहीं पाए। हैदराबाद टीम के हेड कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि विलियमसन को फिट होने में कुछ समय और लगेगा। सभी को यह उम्मीद थी कि विलियमसन केकेआर के खिलाफ पहले मैच में खेलेंगे लेकिन अचानक से प्लेइंग इलेवन से बाहर निकलने के बाद क्रिकेट फैंस को थोड़ा झटका जरूर लगा।

Trending


पहले मैच में विलियमसन की जगह टीम में जॉनी बेयरस्टो को शामिल किया गया था और भले ही टीम हार गई लेकिन उन्होंने टीम के लिए एक बेहतरीन अर्धशतक जमाया। ट्रेवर बेलिस ने बात करते हुए कहा," हमें ऐसा लगता है कि केन को पूरी तरह से फिट होने के लिए थोड़ा वक्त और चाहिए। और साथ ही उन्हें कुछ समय नेट में भी गुजारना होगा।"

यूएई में हुए आईपीएल में विलियमसन ने हैदराबाद के लिए टीम में बेहतरीन प्रदर्शन किया और वो मिडिल ऑर्डर में एक मजबूत खंभा साबित हुए। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का अगला मुकाबला 14 अप्रैल को चेन्नई के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now