X close
X close
Indibet

IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है SRH, सिर्फ एक बल्लेबाज शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 09, 2021 • 18:36 PM View: 530

बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 को लेकर नए नियम बनाए है। आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। हालांकि बीसीसीआई ने यह फरमान जारी किया है कि कोई भी टीम मेगा ऑक्शन से पहले 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है।

एक नजर डालते है सनराइजर्स हैदराबाद के उन 4 संभावित खिलाड़ियों पर जिन्हें टीम आईपीएल 2022 से पहले रिटेन कर सकती है।

Trending


1) केन विलियमसन - सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को टीम का कार्यभार सौंपा था। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि विलियमसन को हैदराबाद की टीम रिटेन कर सकती है। इस कीवी खिलाड़ी ने टीम के लिए कई रन बनाए है और उन्होंने लगातार टीम के लिए मैच जिताऊ पारियां खेली है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रिटेन करने के लिए जाती है तो विलियमसन टीम के पहले खिलाड़ी हो सकते हैं।

2) राशिद खान - अफगानिस्तान के लेग स्पिनर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और वो इस टीम के गेंदबाजी के मुखिया है। टीम को जब भी विकेट की जरूरत होती है तो वो राशिद खान की ओर देखते है। राशिद खान ने अभी तक अपने आईपीएल करियर में कुल 69 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम कुल 85 विकेट दर्ज है। सबसे बड़ी बात यह है कि राशिद निचले क्रम में लंबे-लंबे शॉट भी खेलने में माहिर है। राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रिटेन कर सकती है।

3) भुवनेश्वर कुमार - इसमें कोई दो राय नहीं है कि भुवी आईपीएल इतिहास के उन गेंदबाजों में शामिल है जिनके ऊपर बल्लेबाज दबाव नहीं बना सकते। भुवनेश्वर कुमार हालांकि पिछले कुछ समय से लगातार चोटिल चल रहे है लेकिन इसके बावजूद हैदराबाद की टीम इन्हें नहीं छोड़ना चाहेगी। भुवी ने आईपीएल में अभी तक कुल 126 मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 139 विकेट दर्ज है। 

4) टी नटराजन - भारत क्रिकेट फैंस के बीच यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर टी नटराजन ने आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। नटराजन की सटीक लाइन लेंथ को देखकर अच्छे-अच्छे बल्लेबाज हैरान हो गए है। यूएई में हुए आईपीएल के 13वें सीजन में उन्होंने 70 से भी ज्यादा यॉर्कर गेंदें डाली थी जो किसी भी तेज गेंदबाज के लिए शानदार चीज रही है। टी नटराजन टी-20 के प्रारूप में टीम के लिए लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और कहीं ना कहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2022 से पहले नटराजन को जरूर रिटेन करेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo