X close
X close
Indibet

'वो विकेट ले या ना ले 4 ओवर में 40 रन तो पिटवाएगा ही'

PBKS की बल्लेबाजी बहुत मजबूत है। लेकिन, कई बार उन्हें उनकी गेंदबाजी की वजह से नुकसान होता है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इसी पर रिएक्ट किया है।

By Cricketnmore Team April 17, 2022 • 14:46 PM View: 2482

IPL 2022: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आकाश चोपड़ा आईपीएल 2022 पर अपनी पैनी नजरें बनाए हुए हैं और इस खिलाड़ी ने मंयक अग्रवाल की टीम पंजाब किंग्स की टीम में कमजोर कड़ी बताई है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ पंजाब के गेंदबाजी लाइन-अप की सबसे कमजोर कड़ी हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'PBKS की बल्लेबाजी बहुत मजबूत है। लेकिन, कई बार उन्हें उनकी गेंदबाजी की वजह से नुकसान होता है। ओडियन स्मिथ की गेंदबाजी उनके लिए परेशानी का सबब है। वह विकेट ले या नहीं, वह चार में 40 रन देते ही देते हैं कभी भी 3 ओवर में भी वो इतना पिटा देते हैं।'

Trending


आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर उनके मुख्य गेंदबाज हैं। राहुल को आखिरी गेम में काफी मार पड़ी थी। लेकिन, हर बार ऐसा नहीं होगा। वैभव अरोड़ा ठीक कर रहे हैं।' बता दें कि मौजूदा आईपीएल सीजन के पांच मैचों में स्मिथ की जमकर कुटाई हुई है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ओडियन स्मिथ ने 12.14 की हाई इकॉनमी रेट से आईपीएल 2022 में अब तक केवल छह विकेट ही झटके हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ तो उनके 1 ओवर में 30 रन गए थे जब उनके ही हमवतन आंद्रे रसेल ने उनके ओवर में चौकों-छक्कों की झड़ी लगा दी थी। बता दें कि आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स की टीम मंयक अग्रवाल की कप्तानी मेें मैदान पर उतरी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now