X close
X close
Indibet

VIDEO: नो बॉल पर आउट हुए रसल, फिर की छक्कों की आतिशबाज़ी

Andre russell out on no ball and after that he hit 2 sixes watch video : गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में आंद्रे रसेल सस्ते में आउट हो गए थे लेकिन नो बॉल ने उन्हें बचा लिया।

By Shubham Yadav April 23, 2022 • 20:08 PM View: 483

आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही हार्दिक पांड्या की टीम एक बार फिर से पॉइंट्स टेबल के शिखर पर पहुंच गई है। वहीं, इस हार को देखकर ऐसा लग रहा है कि केकआर जीतना ही भूल गई है। आखिरी ओवर तक चले इस मैच में आंद्रे रसल पर ही केकेआर की उम्मीदें टिकी थीं लेकिन 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर रसल के आउट होते ही गुजरात जीत गया।

हालांकि, इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब लगा कि शायद ये मैच आखिरी ओवर तक जाएगा ही नहीं लेकिन एक नो बॉल ने केकेआर को मैच में जीवित कर दिया। जी हां, ये घटना 13वें ओवर में घटित हुई जब युवा यश दयाल ने आंद्रे रसल पर बाउंसर्स की बौछार कर दी और इस ओवर की चौथी गेंद पर दयाल ने ऐसा बाउंसर डाला जिस पर वो फंस गए और मोहम्मद शमी ने बाउंड्री पर आसान सा कैच पकड़ लिया।

Trending


गुजरात का पूरा खेमा खुश हो रहा था और यश दयाल भी खुशी और जोश से उछल रहे थे लेकिन अंपायर ने दयाल और गुजरात की खुशियों को गम में बदल दिया क्योंकि ये गेंद नो बॉल थी और रसल को जीवनदान मिल गया। नो बॉल के चलते रसल बच गए और फिर अगली दो गेंदों पर रसल ने दयाल पर बिल्कुल भी दया नहीं दिखाई और लगातार दो गगनचुंबी छक्के जड़ दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, अगर यश ने ये नो बॉल ना डाली होती तो केकेआर 20 ओवर से पहले ही मैच हार गया होता लेकिन रसल इस जीवनदान के चलते आखिरी ओवर तक अकेले लड़ते रहे और अपनी टीम को लगभग मैच जितवा ले गए थे लेकिन अल्जारी जोसेफ के 20वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन ने दूसरी गेंद पर करिश्माई कैच पकड़कर रसल की पारी का अंत किया और केकेआर को एक और हार थमा दी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now