X close
X close
Indibet

IPL 2022: खुश नहीं थे मंयक अग्रवाल, विराट कोहली ने कोपचे में ले जाकर समझाया

मंयक अग्रवाल को दिग्गज विराट कोहली के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। इस दौरान मंयक अग्रवाल थोड़ा परेशान नजर आ रहे थे जिसके बाद किंग कोहली को उन्हें समझाते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma May 14, 2022 • 12:28 PM View: 257

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 60वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को जीत मिली। PBKS ने RCB को 54 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच के बाद पंजाब के कप्तान मंयक अग्रवाल को दिग्गज विराट कोहली के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। 

पंजाब किंग्स को भले ही इस मुकाबले में जीत मिली हो लेकिन, मंयक अग्रवाल किसी बात को लेकर परेशान नजर आए। मंयक जब विराट कोहली से बातचीत कर रहे थे तब किंग कोहली का रिएक्शन भी देखने लायक था। इन दोनों के बीच क्या बातचीत हुई ये तो कैमरे में रिकॉर्ड नहीं हुई।

Trending


लेकिन, फिर भी विराट कोहली और मंयक अग्रवाल के गेस्चर को देखकर ऐसा लग रहा था कि मामला थोड़ा सीरीयस है। विराट मंयक के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें अलग ले जाकर जाते हुए भी नजर आए। वहीं अगर मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए थे। जवाब में आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट पर 155 रन ही बना पाई और मुकाबले को हार गई। विराट कोहली एक बार फिर बल्ले से फीके साबित हुए।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बूढ़ें इंसान के सिर पर लगी गेंद, विराट कोहली को सताई 'अंकल' की चिंता

इस जीत के साथ ही पंजाब किंग्स आईपीएल 2022 की पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई है। उसका नेट रनरेट भी + में हो गया है। वहीं आरसीबी के लिए अब आगे की राह मुश्किल हो गई है। आरसीबी का अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस से है जो उसे हर हाल में जीतना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now