X close
X close
Indibet

VIDEO: बूढ़ें इंसान के सिर पर लगी गेंद, विराट कोहली को सताई 'अंकल' की चिंता

पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक सिक्स स्टेंड में बैठे बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर जा लगा था। विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था।

By Prabhat Sharma May 13, 2022 • 23:39 PM View: 611

रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का विशाल सिक्स बूढ़ें इंसान के लिए दर्दनाक साबित हुआ। बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार का सामना करते हुए आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने गगनचुंबी सिक्स जड़ा था। गेंद रजत पाटीदार के पाले में गिरी थी। रजत के बल्ले से निकला सिक्स लॉन्ग-ऑन क्षेत्र में स्टैंड में बैठे बुजुर्ग इंसान के सिर से टकराया।

जैसे ही गेंद सिक्स के लिए गई वैसे ही डगआउट में बैठे विराट कोहली को इस सिक्स पर चीयर करते हुए देखा गया। लेकिन, कुछ ही देर में विराट कोहली की खुशी चिंता में बदल गई। दरअसल, जब किंग कोहली ने देखा की गेंद से स्टेंड में बैठा बुजुर्ग इंसान घायल हो गया है वैसे ही विराट के चेहरे के भाव  बदल गए।

Trending


विराट कोहली को बुजुर्ग इंसान का दर्द महसूस करते हुए देखा गया। वहीं गेंद सिर पर लगने के बाद बुजुर्ग व्यक्त दर्द से कराहते हुए नजर आया जिसके बाद स्टेंड में उसके बगल में बैठी महिला उठी और उसके सिर को रब करते हुए नजर आई। पहली झलक में देखने पर लगा कि बुजुर्ग व्यक्ति को ज्यादा गंभीर चोट नहीं ही लगी होगी।

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली इंसान से नहीं 'भगवान' से हुए खफा, 5 सेकंड तकते रहे आसमान

वहीं अगर मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन की शानदार बल्लेबाजी के दमपर पंजाब किंग्स की टीम को इस मुकाबले में जीत मिली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now