X close
X close
Indibet

रवींद्र जडेजा को अंपायर ने रोका, हद से ज्यादा थे 'जल्दीयान', देखें VIDEO

रवींद्र जडेजा जल्दी से जल्दी अपना ओवर कंप्लीट करने के लिए जाने जाते हैं। इस बीच लाइव मैच के दौरान ऑनफील्ड अंपायर ने गेंदबाजी कर रहे जडेजा को रोक दिया।

By Cricketnmore Team April 22, 2022 • 15:15 PM View: 624

Ravindra Jadeja pushed back by umpire: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का El Classico मुकाबला रोचक रहा। सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका जड़कर टीम को जीत दिलवाई और इस मुकाबले को थ्रिलर बना दिया। इस मैच में फैंस को कई मजेदार घटना भी देखने को मिली उनमें से एक ये थी जब अंपायर ने सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा को 11 वें ओवर के दौरान गेंदबाजी करने से रोक दिया था।

ऑनफील्ड अंपायर पिछली गेंद पर अपने लंबित निर्णय को नहीं दे पाए थे लेकिन जडेजा गेंद करवाने के लिए जल्दीयान थे। हुआ यूं कि तिलक वर्मा ने जडेजा के ओवर की दूसरी गेंद पर करारा शॉट खेला और गेंद बाउंड्री लाइन पर गई। मामला करीब था की इस गेंद पर बल्लेबाज को सिक्स मिलना है या फिर चौका।

Trending


बाउंड्री के बाहर वहीं पर खड़े मोईन अली ने छक्का बताया। आम तौर पर, किसी भी तरह की कंफ्यूजन को दूर करने के लिए तीसरे अंपायर से सलाह ली जाती है, लेकिन मोईन द्वारा छक्के के संकेत के बाद जडेजा ने सोचा कि ऑन-फील्ड अंपायर ने भी यही फैसला लिया है।

हालांकि, ऐसा नहीं था उन्होंने रीप्ले की जांच की और जब थर्ड अंपायर ने निर्देश दिया तब ऑन-फील्ड अंपायर ने सिक्स दिया। इस बीच, रवींद्र जडेजा अपनी अगली गेंद फेंकने के लिए तैयार थे और उन्होंने अपना रन-अप भी शुरू कर दिया था जिसके बाद अंपायर ने उन्हें रोका और पहले फैसला सुनाया तब उन्होंने गेंदबाजी करने दी।

यह भी पढ़ें: धोनी-धोनी इतना गूंजा कि छिप गए रोहित शर्मा के आंसू

बता दें कि आईपीएल 2022 में ये सीएसके की दूसरी जीत है। इस जीत के बाद सीएसके 7 मैचों में 2 जीत के साथ अंकतालिका में 9वें नंबर पर आ गई है। वहीं मुंबई की टीम को 7 में 7 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now