Advertisement
Advertisement

शार्दुल ठाकुर ने फेंकी 'मून बॉल', वॉर्नर दिए हंस-पाकिस्तानी गेंदबाज को डेड बॉल पर था कूटा

शार्दुल ठाकुर गेंद की ग्रिप से हाथ धो बैठे थे जिसके चलते उन्होंने मून बॉल फेंकी। वहीं डेविड वॉर्नर का रिएक्शन देखने लायक था। डेविड वॉर्नर कुछ वक्त पहले इसी तरह की गेंद की वजह से ट्रोल हुए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma April 29, 2022 • 14:03 PM
Cricket Image for Ipl 2022 David Warner Reaction On Shardul Thakur Moon Ball
Cricket Image for Ipl 2022 David Warner Reaction On Shardul Thakur Moon Ball (Shardul Thakur moon ball)
Advertisement

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच खेल गए मैच के दौरान DC के गेंदबाजों ने जमकर मेला लूटा। कुलदीप यादव तीन ओवरों में 4/14 के आंकड़े के साथ दिल्ली कैपिटल्स के सबसे सफल गेंदबाज रहे वहीं मुस्तफिजुर रहमान ने भी तीन विकेट चटकाए। चेतन सकारिया और अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की। 

केवल शार्दुल ठाकुर का दिन खराब रहा उन्होंने अपने तीन ओवरों में बिना विकेट लिए 32 रन दिए। हालांकि, लाइव मैच में ठाकुर के साथ एक मजेदार घटना घटी। शार्दुल ठाकुर ने मिड-ऑन पर मून बॉल फेंकी जिसका वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह घटना पारी के 11वें ओवर में घटी। 

Trending


ठाकुर ने ओवर की पांचवीं गेंद पर नीतीश राणा को छकाने की कोशिश की। वो शायद एक नक्कल बॉल फेंकना चाह रहे थे लेकिन गेंद उनके हाथ से फिसल गई और वह मिड-ऑन एरिया में चली गई। अंपायर ने इसे डेड बॉल दिया। कमेंटेटर हर्षा भोगले ने मजाक में कहा कि क्या बल्लेबाज पार्क के बाहर गेंद को हिट करने के लिए मिड-ऑन पर दौड़ सकता था?

यह खेल के मजेदार पलों में से एक होता अगर बल्लेबाज ऐसा करता। वहीं इस घटना के बाद डेविड वॉर्नर का रिएक्शन भी देखने लायक था। डेविड वॉर्नर को शायद वो ही वक्त याद आ गया था जब उन्होंने मोहम्मद हफीज की डेड बॉल पर विश्वकप के दौरान छक्का जड़ा था।

मैच के दौरान हफीज के हाथ से गेंद स्लिप कर गई थी और दो टप्पे खाकर वह बल्लेबाज वॉर्नर के पास गई थी। वॉर्नर ने उस वक्त अच्छा मौका देखा और 2 कदम पीछे हटकर गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचा दिया था। हालांकि, इस घटना के बाद डेविड वॉर्नर को काफी ट्रोल भी किया गया था।

यह भी पढ़ें: ईशा नेगी: एमिटी यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई, ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ हुईं स्पॉट

वहीं अगर आईपीएल 2022 की बात करें तो केकेआर को हराने के बाद दिल्ली की टीम 8 मैचों में 4 जीत के साथ फिलहाल 6वें नंबर पर है। वहीं केकेआर की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ 8वें नंबर पर है। गुजरात टाइटंस की टीम 14 अंकों के साथ पहले नंबर पर है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement