X close
X close
Indibet

ईशा नेगी: एमिटी यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई, ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ हुईं स्पॉट

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी सुर्खियों में हैं। दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ उन्हें स्पॉट किया गया।

By Prabhat Sharma April 29, 2022 • 00:02 AM View: 558

Rishabh Pant girlfriend Isha Negi: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में खिलाड़ियों से ज्यादा सुर्खियां एक लड़की ने बटोर ली है। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हैं। ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ ईशा नेगी को दिल्ली कैपिटल्स की टीम और ऋषभ पंत को चीयर करते हुए देखा गया।

पूरे मैच के दौरान कैमरामैन का फोकस ईशा नेगी पर ही रहा और कई बार ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड कैमरे में कैद हुईं। केकेआर का विकेट गिरने पर साक्षी पंत और ईशा नेगी को झूमते हुए भी देखा गया था। ईशा नेगी की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस के मन में ईशा से जुड़ी सारी डिटेल भी जानने की इच्छा है।

Trending


ईशा नेगी बिजनेस करती हैं और एक इंटीरियर डेकोर डिजाइनर भी हैं। ईशा जीसस एंड मैरी कॉलेज की एल्‍युमिनाई हैं और टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो एमिटी यूनिवर्सिटी में भी पढ़ाई कर चुकी हैं। ईशा नेगी की दिलचस्पी साहित्‍य और फिलॉसफी में है। वहीं ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। फिलहाल उनके 1 लाख 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

मालूम हो कि ऋषभ पंत और ईशा नेगी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं उनका प्यार किसी से छिपा नहीं हो दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार फैंस के सामने भी कर चुके हैं। ईशा नेगी और ऋषभ पंत को एकसाथ तस्वीरों में स्पॉट किया जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने टांग चीरकर पकड़ा अद्भुत कैच, श्रेयस अय्यर के होश फाख्ता, देखें VIDEO

ऋषभ पंत ने 16 जनवरी 2019 को ईशा नेगी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा था, 'मैं बस आपको खुश रखना चाहता हूं क्योंकि आप वो कारण है जिसकी वजह से मैं बेहद खुश हूं।' वहीं ईशा ने पंत के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी आत्मा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरे जीवन का प्यार।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now