Advertisement
Advertisement

वॉर्नर ने उड़ाई 'X' टीम की धज्जियां, हैदराबाद से लिया 2021 की बेज्जती का बदला

Delhi capitals david warner scored 92 runs against sunrisers hyderabad : आखिरकार जिस पल का फैंस को इंतज़ार था वो आ ही गया। डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार 92 रन बनाकर मेला लूट लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 05, 2022 • 21:42 PM
Cricket Image for वॉर्नर ने उड़ाई 'X' टीम की धज्जियां, हैदराबाद से लिया 2021 की बेज्जती का बदला
Cricket Image for वॉर्नर ने उड़ाई 'X' टीम की धज्जियां, हैदराबाद से लिया 2021 की बेज्जती का बदला (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में डेविड वॉर्नर का ऐसा तूफान आया जो उनकी एक्स टीम को अपने साथ बहा कर ले गया। दिल्ली की टीम ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बना दिए। इस दौरान वॉर्नर ने अंत तक नाबाद रहते हुए 58 गेंदों में 92 रनों की तूफानी पारी खेली।

इस मुकाबले पर फैंस की निगाहें पहले से ही थी क्योंकि पिछले आईपीएल सीज़न में सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर के साथ जो सलूक किया था उसको लेकर फैंस भी नाराज बैठे हुए थे और वो चाहते थे कि वॉर्नर हैदराबाद के खिलाफ अपने बल्ले से जवाब दें। ऐसे में जब ये मुकाबला शुरू हुआ तो वॉर्नर ने फैंस की मुराद पूरी कर दी।

Trending


इस मैच में वॉर्नर ने भुुवनेश्वर कुमार का शुरू में लिहाज किया लेकिन जब शुरुआती कुछ ओवर निकले तो उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। 12 चौकों और 3 छक्कों से सजी पारी में वॉर्नर ने एक से बढ़कर एक खूबसूरत शॉट लगाए और फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। वॉर्नर की इस धमाकेदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर भी कई तरह के मीम्स बनाकर हैदराबाद की टीम को ट्रोल किया जा रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कई फैंस मीम्स बनाकर लिख रहे हैं कि एक्स के साथ ऐसा ही सलूक करना चाहिए। जबकि कुछ फैंस बॉलीवुड मीम्स बनाकर हैदराबाद पर निशाना साध रहे हैं। आइए आपको कुछ ऐसे ही मज़ेदार मीम्स दिखाते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement