X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर ने कहा, टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं दिनेश कार्तिक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए फिनिशर का रोल अदा करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की महान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने प्रशंसा की है। पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने...

By Saurabh Sharma April 20, 2022 • 11:26 AM View: 246

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए फिनिशर का रोल अदा करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की महान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने प्रशंसा की है। पूर्व भारतीय कप्तान गावस्कर ने कार्तिक का समर्थन करते हुए कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज आईपीएल 2022 में अपने बल्लेबाजी कारनामों से मैच को पलटने में सक्षम रहे हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटर टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान राष्ट्रीय टीम के लिए भी ऐसा ही करेंगे।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर कहा, "बेशक, वह लखनऊ के खिलाफ मैच में आरसीबी के खिलाड़ी होंगे। लेकिन वह अपने प्रदर्शन से मैच को पलट रहे हैं। वह अपनी टीम के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए वह भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसलिए मैं जो कह रहा हूं, उसकी उम्र को मत देखो, बस उनके खेल को देखों, जिसकी आप वर्ल्ड कप में नंबर 6 या 7 पर करने की उम्मीद कर सकते हैं।"

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने दावा किया कि आरसीबी की फाफ डु प्लेसिस की सीनियर बल्लेबाजी तिकड़ी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल अपनी आगामी प्रतियोगिता में एलएसजी के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेंगे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now