Advertisement
Advertisement

VIDEO : दो बार लगी बैट से बॉल, आवेश खान का छक्का देखकर राशिद के उड़े होश

Avesh Khan hit double touch six against rashid khan : गुजरात के खिलाफ मुकाबले में आवेश खान ने राशिद खान को लगातार दो छक्के लगाए और दूसरा छक्का देखकर राशिद भी हैरान रह गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 10, 2022 • 23:29 PM
Cricket Image for VIDEO : दो बार लगी बैट से बॉल, आवेश खान का छक्का देखकर राशिद के उड़े होश
Cricket Image for VIDEO : दो बार लगी बैट से बॉल, आवेश खान का छक्का देखकर राशिद के उड़े होश (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को 62 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। इस मैच में लखनऊ की बैटिंग ताश के पत्तों की तरह ढह गई और पूरी टीम सिर्फ 82 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में गुजरात के लिए मैच के हीरो रहे राशिद खान जिन्होंने 3.5 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए।

हालांकि जिस ओवर में उन्होंने आखिरी विकेट लिया उसी ओवर में उन्होंने दो छक्के भी खाए। ये छक्के किसी बल्लेबाज़ ने नहीं बल्कि गेंदबाज़ आवेश खान ने लगाए और कमेंटेटर्स भी ये छक्के देखकर हैरान रह गए। आवेश ने बैटिंग से जौहर दिखाते हुए 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर पहला छ्क्का लगाया और इसके बाद अगली ही गेंद पर दूसरा छक्का भी जड़ दिया।

Trending


हालांकि, आवेश ने जिस अंदाज़ में दूसरा छक्का लगाया वो काफी दिलचस्प था। दरअसल, राशिद खान के ओवर की तीसरी बॉल उनके बैट पर दो बार लगी और इसके बावजूद गेंद बाउंड्री के पार जाकर गिरी। राशिद खान भी आवेश का ये छक्का देखकर हक्के बक्के रह गए। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, इस ओवर में दो छक्के लगाने के बाद आवेश खान इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट भी हो गए और लखनऊ की पारी सिमट गई। इस मैच में आउट होने से पहले आवेश खान ने 4 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 14 रन बनाए। हालांकि, ये दो छक्के उनकी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement