Advertisement
Advertisement

VIDEO : अश्विन ने दिया नीशम को धोखा, आधी पिच पर बुलाकर किया रन लेने से मना

R Ashwin denied single to jimmy neesham : लखनऊ और राजस्थान के बीच मुकाबले के दौरान जिम्मी नीशम रविचंद्रन अश्विन की वजह से रनआउट हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 15, 2022 • 21:41 PM
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने दिया नीशम को धोखा, आधी पिच पर बुलाकर किया रन लेने से मना
Cricket Image for VIDEO : अश्विन ने दिया नीशम को धोखा, आधी पिच पर बुलाकर किया रन लेने से मना (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 63वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजाएंट्स के सामने जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य रखा। इस मैच में जोस बटलर जल्दी हो गए थे लेकिन राजस्थान के बाकी बल्लेबाजों ने अपना हाथ उठाया और टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिए। इस मैच में राजस्थान ने जिम्मी नीशम को भी मौका दिया था लेकिन वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हो गए।

दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होने से पहले नीशम ने 12 गेंदों में 14 रन बनाए। हालांकि, जब लग रहा था कि नीशम राजस्थान के लिए अच्छा फिनिश करेंगे तभी रविचंद्रन अश्विन की गलती पूरी टीम पर भारी पड़ गई। अश्विन ने रवि बिश्नोई के ओवर में सिंगल लेने के लिए नीशम को बुलाया और नीशम उनकी कॉल सुनकर दौड़ भी पड़े।

Trending


हालांकि, अश्विन ने जैसे ही देखा कि गेंद सीधा केएल राहुल के हाथों में है तभी उन्होंने अपना मन बदल लिया और वो अपनी जगह पर ही रुक गए। लेकिन नीशम उनके पास पहुंच चुके थे और अश्विन की इस बड़ी गलती के चलते नीशम को अपना विकेट गंवाना पड़ा। आउट होने के बाद नीशम के चेहरे पर साफ निराशा देखी जा सकती थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो राजस्थान के लिए ओपनिंग बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने 29 गेंदों में 41 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, जायसवाल के अलावा देवदत्त पड्डिकल ने भी इस मैच में तूफानी अंदाज़ में शुरुआत की और आउट होने से पहले 18 गेंदों में 39 रन बनाए। उनकी इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement