X close
X close
Indibet

VIDEO: रोहित शर्मा ने स्कूप शॉट से शमी को जड़ा बेहतरीन छक्का, रणवीर सिंह का आया मजेदार रिएक्शन

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुक्रवार (6 मई) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की 43 रनों की पारी खेली और सीजन का अपना

By Saurabh Sharma May 06, 2022 • 20:23 PM View: 526

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुक्रवार (6 मई) को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की 43 रनों की पारी खेली और सीजन का अपना पहला अर्धशतक जड़ने से चूक गए। रोहित ने अपनी पारी के दौरान मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) द्वारा डाले गए पारी के तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर बेहतरीन छक्का, जिसे देखकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) खुशी से झूम उठे। 

शमी ने आउटसाइड ऑफ पर लेंथ गेंद डाली, जिसपर रोहित ने सीधा घुटना टिकाकर स्कूप शॉट खेला और फाइन लेग के ऊपर से 81 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया। रोहित का यह शॉट इतना शानदार था कि खुशी से झूम उठे और जोश के साथ सेलिब्रेट करते हुए नजर आए।  

Trending


रोहित को राशिद खान ने एलबीडबल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

बता दें इस सीजन रोहित का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। रोहित ने 10 मैच में 22 की औसत से 198 रन बनाए हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 43 रन रहा है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मुकाबले की बात की जाए तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात की टीम मे कोई बदलाव नहीं हुआ,वहीं मुंबई की टीम ने ऋतिक शौकीन की जगह मुरुग्न अश्विन को जगह दी। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now