X close
X close
Indibet

'जब तक RCB ट्रॉफी नहीं जीतेगी, तब तक शादी नहीं करुंगी', अमित मिश्रा ने ले लिए फैनगर्ल के मज़े

amit mishra funny tweet about rcb fangirl : अमित मिश्रा को आईपीएल मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा लेकिन फिर भी वो अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

By Shubham Yadav April 13, 2022 • 16:14 PM View: 1423

IPL 2022 CSK Beat RCB: आईपीएल 2022 के अहम मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 23 रनों से हरा दिया और टूर्नामेंट में अपना खाता खोल लिया। सीएसके की इस जीत में शिवम दुबे (Shivam Dube) और रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने धमाकेदार अर्धशतक लगाए और अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

वहीं, आरसीबी की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल अमित मिश्रा ने आरसीबी की फैनगर्ल को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया जिसके चलते वो एकदम से सुर्खियों में आ गए। सीएसके और आरसीबी का मुकाबला देखने आई इस फैनगर्ल ने एक पोस्टर पकड़ा हुआ था जिसमें लिखा था, 'जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीतेगी, तब तक मैं शादी नहीं करूंगी।'

Trending


इस फैनगर्ल का पोस्टर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही अमित मिश्रा भी मज़े लेने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने इस फैनगर्ल के पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'इस वक्त मुझे इनके पैरेंट्स की काफी चिंता हो रही है।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मिश्रा का ये ट्वीट देखकर ट्विटर यूज़र भी मज़ेदार कमेंट्स करने लगे और ये ट्वीट वायरल हो गया। आपको बता दें कि मिश्रा को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया था और फिर ऑक्शन में ना तो उन्हें दिल्ली ने खरीदा और ना ही किसी और टीम ने दिलचस्पी दिखाई जिसका मतलब ये है कि शायद उनका आईपीएल करियर यहीं पर समाप्त हो गया है। शायद मिश्रा भी यही मानते हैं कि इसीलिए वो ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गए हैं और वसीम ज़ाफर की राह पर चल पड़े हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now