X close
X close
Indibet

कुलदीप यादव: कैच पकड़ा दिखाया गुस्सा और लगा लिया ऋषभ पंत को गले, देखें VIDEO

कुलदीप यादव आईपीएल 2022 में 4 मुकाबलों में 10 विकेट झटके हैं और 2 बार मैन ऑफ द मैच बने हैं। कुलदीप यादव अपनी एक्स टीम केकेआर पर कहर बनकर टूटे हैं।

By Cricketnmore Team April 11, 2022 • 12:47 PM View: 1566

Kuldeep Yadav IPL 2022: कुलदीप यादव इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं वजह है आईपीएल 2022 में उनकी जबरदस्त गेंदबाजी। कुलदीप यादव वो खिलाड़ी हैं जिनके नाम का सूरज लगभग अस्त सा हो गया था ना तो टीम इंडिया में जगह मिल रही थी और ना ही आईपीएल में केकेआर टीम उनपर भरोसा जता रही है। आलम ये था कि इंटरनेशनल लेवल का गेंदबाज होने के बावजूद केकेआर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल तक नहीं करती थी। कुलदीप यादव का कॉन्फिडेंस चकनाचूर था लेकिन, तब इन्हें मिला ऋषभ पंत का साथ और एकदम से माहौल बदल गया जज्बात बदल गए।

कुलदीप यादव ने इस वक्त आईपीएल 2022 में 4 मुकाबलों में 10 विकेट झटके हैं और 2 बार मैन ऑफ द मैच बने हैं। अपनी एक्स टीम केकेआर के खिलाफ तो कुलदीप यादव का जुनून देखने लायक था। कुलदीप यादव ने केकेआर के खिलाफ 4 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट झटके वहीं जब उन्होंने अपना चौथा विकेट लिया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था।

Trending


कुलदीप यादव ने दौड़कर उमेश यादव का कैच लिया उन्हें देखकर ऐसा लगा कि वो किसी भी हाल में इस कैच को छोड़ना नहीं चाहते थे। जैसे ही कुलदीप ने कैच पकड़ा वैसे ही उनका रिएक्शन खुशी में दिखाया गया गुस्सा देखने लायक था। कुलदीप यादव बहुत ज्यादा खुश थे और इस खुशी में उन्होंने अपने कप्तान ऋषभ पंत को गले से लगा लिया।

ऋषभ पंत का रिएक्शन भी देखने लायक था। पंत खुश थे कुलदीप की कामयाबी से। वहीं मैच के बाद कुलदीप यादव ने कहा, 'मैं दिल्ली कैपिटल्स के माहौल का लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे टीम का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। ऋषभ स्टंप के पीछे से भी मेरा अच्छा तरह से मार्गदर्शन कर रहे हैं।'

Also Read: हाईवोल्टेज ड्रामा: 2 बार अंपायर ने दिया गलत आउट, तीसरी बार अजिंक्य रहाणे ने की 'चीटिंग', देखें VIDEO

वहीं ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा, 'लड़का 1 साल से अपने खेल पर काम कर रहा है। उन्हें पहले पर्याप्त मौके नहीं मिल रहे थे। हम उनको सपोर्ट कर रहे हैं और कोशिश कर रहे हैं कि वो और अच्छा प्रदर्शन कर पाएं।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now