Advertisement
Advertisement
Advertisement

हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा 5 लाख रुपये का छक्का, इस नेक काम के लिए होंगे इस्तेमाल

Rohit Sharma Six: गुजरात टाइटंस के खिलाफ रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा छक्का जड़ा जिससे काजीरंगा के गैंडो को अब पांच लाख रुपये मिलने वाले हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 06, 2022 • 22:45 PM
Cricket Image for हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा 5 लाख रुपये का छक्का, इस नेक काम के लिए होंगे इस्तेमाल
Cricket Image for हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा 5 लाख रुपये का छक्का, इस नेक काम के लिए होंगे इस्तेमाल (Image Source: Google)
Advertisement

Rohit Sharma Six: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ शुक्रवार (6 मई) को विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए 43 रनों की पारी खेली। इस दौरान रोहित के बल्ले से एक ऐसा छक्का निकला जिससे काजीरंगा के गैंडों को गिफ्ट के तौर पर पूरे 5 लाख रुपये में मिलने वाले हैं।

जी हां, रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की पारी के दूसरे ओवर में कैरेबियाई गेंदबाज़ अल्जारी जोसेफ के खिलाफ छठी गेंद पर हवाई फायर करते हुए छक्का जड़ा था, जिसकी वज़ह से असम के काजीरंगा नेशनल पार्क के गैंडों को 5 लाख रुपये मिलने वाले हैं। दरअसल रोहित के बल्ले से निकली यह गेंद सीधा Tata Punch कार पर जाकर लगी थी, यही कारण है जिस वज़ह से इस शॉट से सिर्फ रोहित के खाते में ही छह रन नहीं जुड़े बल्कि गैंडों को गिफ्ट के तौर पर पांच लाख रुपये का फायदा हुआ है।

Trending


बता दें कि टाटा मोटर्स आईपीएल को स्पॉन्सर कर रही है। ऐसे में उनकी तरफ से यह ऐलान किया गया था कि अगर कोई भी बल्लेबाज़ उनकी टाटा पंच कार या टाटा पंच बोर्ड पर शॉट मारता है तो असम के काजीरंगा नेशनल पार्क को पांच लाख रुपये दिये जाएगा। यही वज़ह है कि अब कही ना कही अंजाने में रोहित ने काफी नेक काम में अपना योगदान किया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा अपनी और से भी जानवरों के प्रति प्यार जताने के लिए कई अभियान चलाते देखे गए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं बात करें अगर इस मैच की तो रोहित शर्मा की टीम ने गुजरात टाइटंस को 178 रनों का टारगेट दिया है। इस मैच में रोहित शर्मा ने 28 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली थे। वहीं टिम डेविड ने तूफानी अंदाज में 21 गेंदों पर 44 रन ठोके थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement