Advertisement
Advertisement

VIDEO : संजू सैमसन ने हद कर दी, वाइड बचाने के लिए ले लिया DRS

Sanju samson took bizarre drs review in the end to save wide: आईपीएल 2022 में हमें कई खराब DRS देखने को मिले हैं लेकिन राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कोलकाता के खिलाफ तो हद ही कर दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 02, 2022 • 23:51 PM
Cricket Image for VIDEO : संजू सैमसन ने हद कर दी, वाइड बचाने के लिए ले लिया DRS
Cricket Image for VIDEO : संजू सैमसन ने हद कर दी, वाइड बचाने के लिए ले लिया DRS (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर दो अहम अंक हासिल कर लिए। इस जीत के साथ ही केकेआर ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। ये मैच वैसे तो कई खिलाड़ियों के लिए याद रखा जाएगा लेकिन इस मैच में अंपायरिंग का भी ऐसा स्तर देखने को मिला जिसने फैंस के गुस्से को अपने चरम पर पहुंचा दिया।

वहीं, इस मैच के आखिरी पलों में तो संजू सैमसन अंपायर से बहुत खफा दिखे। प्रसिद्ध कृष्णा केकेआर की पारी का 19वां ओवर डाल रहे थे और बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ऑफ स्टंप और लेग स्टंप पर शफ्फ्ल कर रहे थे जिसके बाद प्रसिद्ध ने भी उनको फॉलो किया लेकिन इस ओवर में अंपायर ने हद कर दी और कुछ ऐसी वाइड बॉल्स दी जिसने संजू को गुस्सा दिला दिया।

Trending


इस ओवर की चौथी गेंद पर तो संजू सैमसन ने भी हद ही कर दी और अंपायर की वाइड से खफा होकर डीआरएस लेने का फैसला किया। हालांकि, रिंकू के बल्ले से गेंद कोसों दूर थी ऐसे में डीआरएस लेने का मतलब ही नहीं था लेकिन अंपायर की वाइड ने संजू का पारा ऐसा बढ़ाया कि उन्होंने रिव्यू लेने का फैसला किया। अंपायर के फैसले देखने के बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर अंपायर को लताड़ रहे हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो केकेआर के लिए इस जीत के हीरो रहे रिंकू सिंह, जिन्होंने अंत तक नाबाद रहते हुए 23 गेंदों में 42 रनों की आतिशी पारी खेली। रिंकू की इस पारी के दौरान फैंस को 6 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला। उनको इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement