X close
X close
Indibet

VIDEO : 'गब्बर इज़ बैक', मुंबई के खिलाफ धवन ने मचाई तबाही; जमकर की चौके-छक्कों की आतिशबाज़ी

IPL 2022 Shikhar Dhawan hit 50 balls 70 against mumbai : शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलते हुए 50 गेंदों में 70 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने खूब चौके-छक्कों की बारिश की।

By Shubham Yadav April 13, 2022 • 21:44 PM View: 747

आईपीएल 2022 के 23वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों ने जमकर चौके-छक्कों की बारिश की। इस दौरान सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने मुंबई के गेंदबाज़ों को बिल्कुल नहीं बख्शा और 50 गेंदों में 70 रन बना दिए। उनकी इस आतिशी पारी की बदौलत ही पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 198 तक पहुंच पाई।

धवन ने इस दौरान मुंबई के गेंदबाज़ों के खिलाफ जमकर गरजे और उन्हें बिल्कुल भी सेट नहीं होने दिया। थंपी की गेंद पर आउट होने से पहले धवन ने 5 चौकों और 3 गगनचुंबी छक्कों की बदौलत 70 रन बनाए। धवन की बल्लेबाज़ी देखकर एक तरफ उनके डगआउट में तालियां बज रही थी तो दूसरी ओर मुंबई के डगआउट में सन्नाटा छाया हुआ था। धवन की बल्लेबाज़ी देखकर सोशल मीडिया पर भी फैंस कह रहे हैं कि गब्बर इज़ बैक।

Trending


धवन का फॉर्म में आना पंजाब के लिए अच्छी खबर है और अगर वो इस प्रदर्शन को आने वाले मुकाबलों मे ंभी दोहराने में सफल रहे तो कहीं न कहीं वो टी-20 वर्ल्ड कप की सेलेक्शन के लिए भी दावा ठोकेंगे। अगर इस मैच की बात करें तो धवन के अलावा कप्तान मयंक अग्रवाल ने भी शानदार पारी खेली और कप्तान के रूप में पहला अर्द्धशतक लगाया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

एक समय पंजाब की टीम मूमेंटम खोती हुई नज़र आ रही थी लेकिन आखिरी ओवरों में जितेश शर्मा ने एक बार फिर मोर्चा संभाला और उनादकट के एक ही ओवर में 23 रन बना दिए। इसके बाद पारी के आखिरी ओवर में शाहरुख खान ने भी दो छक्के लगाकर पंजाब की टीम को 198 तक पहुंचा दिया। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पंजाब के गेंदबाज़ इन 198 रनों का बचाव कर पाएंगे या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now