Advertisement
Advertisement
Advertisement

2 जानवरों की इमोजी से शुभमन गिल ने दिखाया कईयों को आईना

शुभमन गिल अब तक गुजरात टीम की बल्लेबाजी के रीढ़ बने हुए हैं। शुभमन गिल को उनकी धीमी पारी के लिए ट्रोल किया गया जिसके बाद गिल ने 2 जानवरों के माध्यम से बड़ी बात कही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 11, 2022 • 18:22 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Shubman Gill Savage Tweet Shuts Down Trolls
Cricket Image for Ipl 2022 Shubman Gill Savage Tweet Shuts Down Trolls (Shubman Gill)
Advertisement

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 49 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली थी। शुभमन गिल का स्ट्राइक रेट 128.57 का था और इस धीमी पारी के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था। किसी ने लिखा, 'शुभमन गिल, स्वार्थी बैटिंग एक और स्टैट पैडर।' 

तो किसी ने लिखा, 'टीम के लिए शुभमन गिल का बेस्ट कंट्रिब्यूशन तब होगा जब वो 10 ओवर तक आउट हो जाएं।' लेकिन, हालात बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा शुभमन गिल के पारी की बदौलत गुजरात ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए थे।

Trending


जवाब में लखनऊ की टीम 13.5 ओवरों में महज़ 82 रन बनाकर सिमट गई। लखनऊ की बैटिंग के बाद साफ हो गया कि इस पिच पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी और शुभमन गिल की 63 रनों की धीमी पारी टीम के हित में थी। मैच खत्म होने के बाद शुभमन गिल ने 2 जानवरों की इमोजी पोस्ट कर बड़ी बात कह डाली है।

शुभमन गिल ने कछुआ और खरगोश की इमोजी पोस्ट की है। ये कहानी काफी पुरानी है जिसमें कछुआ और खरगोश के बीच रेस होती है लेकिन, धीमी गति से चलने वाला कछुआ रेस में जीत दर्ज करता है। गिल ने अपने ट्वीट के माध्यम से यही संदेश देने की कोशिश की है कि कैसे उनकी धीमी पारी टीम के हित में थी।

यह भी पढ़ें: CSK ने रवींद्र जडेजा को किया अनफॉलो, 16 करोड़ के खिलाड़ी पर गिरी गाज!

बता दें कि इस मैच के मैन ऑफ द मैच भी शुभमन गिल ही रहे थे। शुभमन गिल आईपीएल 2022 में शानदार लय में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement