Advertisement
Advertisement

VIDEO : 11 गेंदों में तोड़ दिया टिम डेविड ने दिल्ली का दिल, यहां देखिए चौके-छक्कों की आतिशबाज़ी

Tim David breaks delhi capitals heart by scoring 11 balls 34 runs : टिम डेविड ने दिल्ली के खिलाफ 11 गेंदों में 34 रनों की तूफानी पारी खेलकर ऋषभ पंत की टीम का दिल तोड़ दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 21, 2022 • 23:46 PM
Cricket Image for VIDEO : 11 गेंदों में तोड़ दिया टिम डेविड ने दिल्ली का दिल, यहां देखिए चौके-छक्कों
Cricket Image for VIDEO : 11 गेंदों में तोड़ दिया टिम डेविड ने दिल्ली का दिल, यहां देखिए चौके-छक्कों (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 69वें मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म कर दिया। दिल्ली की इस हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है जहां एलिमिनेटर में उनका सामना लखनऊ सुपरजाएंट्स के साथ होगा।

अगर इस मुकाबले की बात की जाए तो दिल्ली ने मुंबई के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मुंबई की टीम ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। मुंबई की इस जीत और दिल्ली की इस हार में टिम डेविड ने अहम भूमिका निभाई। डेविड ने एक बार फिर से आईपीएल में तूफानी पारी खेलते हुए सिर्फ 11 गेंदों में दिल्ली का दिल तोड़ दिया।

Trending


डेविड ने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आउट होने से पहले सिर्फ 11 गेंदों में 34 रन बना दिए। उनकी इस आतिशी पारी के दौरान 2 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। हालांकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि दिल्ली की टीम इस मुकाबले में बनी हुई है लेकिन जब ऋषभ पंत ने टिम डेविड का DRS नहीं लिया तो उसके बाद से पूरा मैच बदल गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, टिम डेविड की बात करें तो मुंबई की टीम ने उन्हें शुरुआती मैचों में बाहर बिठाकर बहुत बड़ी गलती कर दी जिसका खामियाजा उन्हें अब भुगतना पड़ा है। हालांकि, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल के आगामी सीज़न में मुंबई की टीम ऐसी गलती नहीं करेगी और डेविड को प्लेइंग इलेवन में लगातार मौके मिलेंगे। हालांकि, इस जीत के बावजूद मुंबई की टीम इस सीज़न की 10वीं टीम रही।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement