X close
X close
Indibet

पहले बल्लेबाज़ पर कूदे फिर चूमा सिर, क्रुणाल ने पोलार्ड को ऐसे भेजा पवेलियन; देखें VIDEO

मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्रुणाल पांड्या ने कीरोन पोलार्ड का विकेट चटकाया जिसके बाद वह इस कैरेबियाई खिलाड़ी पर कूदकर उन्हें किस करते नज़र आए।

By Nishant Rawat April 25, 2022 • 00:10 AM View: 2237

आईपीएल 2022 का 37वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रनों के अंतर से हरा दिया है। इस मैच के अंतिम ओवर में क्रुणाल पांड्या ने अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ गेंदबाज़ी करते हुए तीन सफलताएं हासिल की जिसके दौरान उन्होंने MI के स्टार ऑलराउडंर कीरोन पोलार्ड का विकेट भी चटकाया। इसी बीच एक मज़ेदार वाकया भी देखने को मिला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए अंतिम ओवरों में कीरोन पोलार्ड आखिरी उम्मीद बनकर मैदान पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे, लेकिन मैच के आखिरी ओवर तक आते-आते लखनऊ की जीत लगभग पक्की हो गई थी। इसी बीच लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने अंतिम ओवर फेंकने की जिम्मेदारी क्रुणाल पांड्या को सौंपी और बाएं हाथ के इस गेंदबाज़ ने इस ओवर में मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ियों को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसी बीच जब उन्होंने कीरोन पोलार्ड को आउट किया तब वह अपनी खुशी छिपा नहीं सके और पोलार्ड को पवेलियन वापस जाता देख उन्हें किस कर बैठे।

Trending


यह घटना मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर की पहली लीगल गेंद पर देखने को मिली। इस गेंद पर पोलार्ड बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन वह बॉल को सही तरह से कनेक्ट नहीं कर सके। बल्लेबाज़ का यह शॉट सीधा हवा में लॉग ऑन की तरफ गया जिसके बाद दीपक हुड्डा ने भागते हुए कैच को लपक लिया। इस कैरेबियाई बल्लेबाज़ को आउट होता देख क्रुणाल पांड्या काफी खुश नज़र आए जिसके बाद उन्होंने पोलार्ड पर कूदते हुए उनके माथे को चूम लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि क्रुणाल पांड्या और कीरोन पोलार्ड दोनों ही अच्छे दोस्त है और पिछले साल तक यह दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए साथ खेल रहे थे। यही वज़ह है जिस कारण पोलार्ड को आउट करने के बाद पांड्या ने उन्हें इस तरह से पवेलियन वापस भेजा। गौरतलब है कि इस आईपीएल सीज़न मुंबई इंडियंस के लिए यह लगातार 8वीं हार है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now