X close
X close

IPL 2023 में केकेआर के लिए खेलेंगे Shardul Thakur,दिल्ली कैपिटल्स से किया ट्रेड

आईपीएल 2023 से पहले Shardul Thakur को केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया है

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma November 14, 2022 • 15:49 PM

शार्दुल ठाकुर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 में कोलकाता नाइड राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। खबरों के अनुसार केकेआर ने उन्हें अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया है। इसका आधिकारिका ऐलान होना अभी बाकी है। 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में शार्दुल को 10.75 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम देकर खरीदा था। उन्होंने पिछले सीजन खेले गए 14 मैच में 15 विकेट चटकाए और बल्लेबाजी में 120 रन बनाए। शार्दुल तीसरे खिलाड़ी हैं, अगले सीजन के ऑक्शन से पहले केकेआर ने ट्रेड किया है। 

Trending


इससे पहले केकेआर की टीम ने मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस से न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन और अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ को ट्रेड किया है। गुजरात ने फर्ग्यूसन को मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ रुपये में खरीदा था और गुरबाज को जेसन रॉय के नाम वापस लेने के बाद टीम में शामिल किया गया था। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि आईपीएल 2023 का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है। सभी 10 फ्रेंचाइजी को अपने रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट 15 नवंबर तक सौंपनी है। केकेआर के अलावा पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से ट्रेड किया है। बेहरेनडॉर्फ को बैंगलोर ने मेगा ऑक्शन में 75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था।