Advertisement

IPL 2024: पंत ने मिलर की वापसी कर दी खराब, डाइव मारते हुए एक हाथ से लपक लिया असंभव कैच, देखें Video

आईपीएल 2024 के 32 वें मैच में दिल्ली के कप्तान पंत ने गुजरात के डेविड मिलर को आउट करने के लिए ईशांत शर्मा की गेंद पर विकेट के पीछे एक हाथ से शानदार कैच लपका।

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap April 17, 2024 • 20:24 PM
IPL 2024: पंत ने मिलर की वापसी कर दी खराब, डाइव मारते हुए एक हाथ से लपक लिया असंभव कैच, देखें Video
IPL 2024: पंत ने मिलर की वापसी कर दी खराब, डाइव मारते हुए एक हाथ से लपक लिया असंभव कैच, देखें Video (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 32 वें मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गुजरात के डेविड मिलर (David Miller) को आउट करने के लिए ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की गेंद पर विकेट के पीछे एक हाथ से शानदार कैच लपका। मिलर चोट के कारण पिछले 3 मैच नहीं खेल पाए थे। दिल्ली के खिलाफ वापसी करते हुए वो मैच को यादगार नहीं बना सके। 

पारी का 5वां ओवर करने आये ईशांत ने आखिरी गेंद शार्ट ऑफ गुड लेंथ पर डाली। मिलर ने इस गेंद को ऑन साइड पर खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले का अंदरूनी और थाई पैड को छूते हुए पीछे चली गयी। गेंद विकेटकीपर पंत के राइट साइड पर थी लेकिन पंत ने डाइव लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपका। हालांकि मैदानी अंपायर ने आउट दिया। इसके बाद पंत ने DRS लिया जिससे साफ हो गया कि गेंद ने बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया है। मिलर 6 गेंद में मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए। दिल्ली के गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे है। इसी वजह से गुजरात पावरप्ले में 4 विकेट खोकर 30 रन ही बना पायी। इस ओवर की पहली गेंद पर सुमित कुमार ने शानदार तरीके से साई सुदर्शन को 12(9) के स्कोर पर आउट किया था। 

Trending


आईपीएल 2024 में सबसे कम पावरप्ले टोटल

27/3 - PBKS बनाम SRH, मुल्लांपुर

30/4 - GT बनाम DC, अहमदाबाद*

31/2 - RR बनाम DC, जयपुर

32/2 - CSK बनाम DC, विजाग

38/1 - PBKS बनाम RR, मुल्लांपुर

Also Read: Live Score

आईपीएल 2024 के 32 वें मैच में दिल्ली के कप्तान पंत ने टॉस जीतने के बाद कहा था कि, "हम पहले गेंदबाजी करेंगे। यह एक अज्ञात (unknown) विकेट है, हमारी बल्लेबाजी मजबूत है और हम लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे, दूसरी पारी में कुछ ओस भी हो सकती है। हमें एक समय में सिर्फ एक मैच को ध्यान में रखते हुए अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। डेथ बॉलिंग थोड़ी चिंता का विषय रही है, लेकिन साथ ही गेंदबाज हर मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। हम कुछ मोमेंटम हासिल करने पर विचार कर रहे हैं। हम लगभग एक ही टीम से खेल रहे हैं - डेविड वॉर्नर बाहर हो गए हैं, सुमित कुमार की वापसी हुई है।"


Cricket Scorecard

Advertisement