X close
X close
Indibet

IPL 2021: जब 9.25 करोड़ में बिके कृष्णप्पा गौतम, कमरे में जाकर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने लगाया गले

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 19, 2021 • 14:29 PM View: 1545

IPL 2021: आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन में अनकैप्ड खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम का जलवा रहा। 20 लाख की बेस प्राइस वाले खिलाड़ी गौतम को धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ लिया है। गौतम सबसे ज्यादा कीमत में बिकने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं।

गौतम ने उस पल के बारे में बताया है जब उन्हें सीएसके ने भारी भरकम बोली लगाकर अपने साथ शामिल किया था। गौतम ने कहा, 'मैंने बस टीवी खोला ही था कि मेरा नाम ऑक्शन में आ गया। हर क्षण मेरे इमोशन बदल रहे थे और फिर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाते हुए मुझसे बड़ी पार्टी देने के लिए कहा।'

Trending


बतौर नेट गेंदबाज हैं टीम में शामिल: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में गौतम को फिलहाल नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। मालूम हो कि बीते दिनों खत्म हुई सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गौतम ने शानदार गेंदबाजी कर सभी का ध्यान खींचा था।

जबरदस्त है गौतम का रिकॉर्ड: कृष्णप्पा गौतम ने 62 टी20 मैचों में 41 विकेट लेने के साथ ही 594 रन भी बनाए हैं। गौतम का टी-20 में स्ट्राइक रेट 159.24 का है जो कि उन्हें एक हार्ड हिटर बल्लेबाज बनाता है। गेंदबाजी की बात करें तो उनका बेस्ट प्रदर्शन 19 रन देकर चार विकेट है। इससे पहले वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए थे।


 
LivePools