X close
X close
Indibet

आईपीएल: गंभीर, कोहली पर लगा जुर्माना

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 03, 2016 • 22:55 PM View: 7056

बेंगलुरू, 3 मई (Cricketnmore): कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर पर सोमवार की रात रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हुए मैच में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के कारण मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। इस मैच में कोलकाता ने पांच विकेट से जीत हासिल की थी। आईपीएल ने एक बयान जारी कर कहा, "कोलाकाता नाइट राइडर्स के गौतम गंभीर को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हुए मैच में आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाते हुए उन पर मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।"

बयान में कहा गया है, "गंभीर ने लेवल एक के अनुच्छेद 2.1.8 जिसमें क्रिकेट के सामान, मैदान, कपड़ों का अपमान शामिल है, के उल्लंघन की बात को स्वीकार किया है। लेवल एक के उल्लंघन में मैच रेफरी का फैसला आखिरी होता है।"

Trending


वहीं, रॉयल चैलेंजर्स टीम के कप्तान विराट कोहली पर भी मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। कहोली पर दूसरी बार यह जुर्माना लगाया गया है। 

बयान में कहा गया है, "चूंकि यह दूसरी बार है कि कोहली को धीमी ओवरगति का दोषी पाया गया है, इसी कारण उनपर 24 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है। उनके अलावा पूरी टीम के प्रत्येक सदस्य पर छह लाख या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS