X close
X close
Indibet

एशले जाइल्स का बड़ा बयान, बोले आईपीएल के कारण टी-20 में नंबर-1 बनी इंग्लैंड

IANS News
By IANS News
March 12, 2021 • 21:17 PM View: 1991

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी तथा इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स (Ashley Giles) का कहना है कि इंग्लैंड को आईपीएल में खेलने का फायदा मिला है जिसके कारण वह आईसीसी टी-20 में नंबर-1 टीम बनी है। एशले ने द हुसैन एंड की क्रिकेट शो में कहा, "वर्षो पहले हमें खिलाड़ियों को आईपीएल में भेजने में परेशानी होती थी। लेकिन अब हमारे सभी खिलाड़ी की मांग रहती है, इसका बड़ा कारण है कि हम सीमित ओवरों के प्रारूप में नंबर-1 टीम हैं।"

एशले ने स्पष्ट किया कि इंग्लैंड के खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज या आईपीएल में खेलने के फैसले को लेकर पूरी तरह स्वतंत्र हैं। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज आईपीएल खत्म होने के तीन दिन बाद दो जून से होनी है।

Trending


एशले ने कहा, "मेरी जब खिलाड़ियों से बात हुई तो मैंने उनसे कोई भी कार्यक्रम तय करने से पहले अच्छे से सोचने के लिए कहा। मैंने उन्हें कुछ निर्देष नहीं दिए।"

उन्होंने कहा, "आईपीएल कही जा नहीं जा रहा है। इससे हमें काफी फायदा पहुंचा है। इस ग्रुप में मेरे ख्याल से 16 खिलाड़ियों में से 12 खिलाड़ी आईपीएल खेलेंगे। खिलाड़ियों का आईपीएल में खेलना हमें मंजूर है। दो टेस्ट मैच देरी से कराए जा सकते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now