X close
X close
Indibet

भाग्यशाली हूं कि डग आउट में मुझे कोहली से निपटने के लिए रणनीति नहीं तैयार करना पड़ता- एलन डोनाल्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 16:56 PM View: 23502

19 मई, बेंगलुरु (CRICKETNMORE)। 18 मई को खेले गए आईपीएल के 50वें मैच में विराट कोहली ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2016 में 4 शतक जमाकर शानदार रिकॉर्ड बनाया। कोहली की बल्लेबाजी के कारण ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बैंगलोर से बारिश से बाधित मैच में 82 रन से हार का सामना करना पड़ा है।

आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है जिससे पहले से प्ले ऑफ में खेलने का सपना संजो रही कई टीमों के समीकरण बिगड़ गए हैं।

Trending


विराट कोहली के ऐतिहासिक बल्लेबाजी रिकॉर्ड के बाद रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु टीम के गेंदबाजी कोट एलन डोनाल्ड ने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि विराट इस समय अपने सबसे बेहतरीन फॉर्म में हैं। कोहली की बल्लेबाजी को देखना क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक सौगात की तरह है।

मैच के बाद आईपीएल के ट्विटर हैंडल में एक साक्षात्कार में डोनाल्ड ने ये भी कहा कि “मैं भाग्यशाली हूं कि दूसरे टीमों की तरह मुझे अपनी टीम को नहीं समझाना पड़ता कि कोहली से निपटने के लिए क्या करना होगा।“

डोनाल्ड ने ये भी कहा कि बेंगलुरु की टीम ने टूर्नामेंट में जिस तरह से वापसी की है उसका पूरा श्रेय  कोहली और डिविलियर्स को जाता है। जिन्होंने ऐन मौके पर अपने टीम को मुश्किल हालात से बाहर निकाल कर प्ले ऑफ की दौड़ में पहुंचा दिया है।

⇒ विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनानें वाले बल्लेबाज बने

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम पर गेंदबाजी को लेकर उठ रहे सवाल पर डोनाल्ड ने कहा कि गेंदबाजी डिपार्टमेंट में हमारे पास वर्ल्ड क्लास गेंदबाज नहीं हैं लेकिन फिर भी हमारी टीम ने विरोधी टीमों के बल्लेबाजों को बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हमारे पास टूर्नामेंट के शुरुआत में स्टॉर्क और बद्री जैसे गेंदबाजों से हाथ धोनी पड़ा फिर भी हमारी टीम यहां तक पहुंच गई ये अपने – आप में बड़ी बात है। मैं अपने टीम और गेंदबाजों के परफॉर्मेंस से काफी खुश हूं।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने अबतक 13 मैच में 7 में जीत हासिल करी है और 6 में हार का सामना करना पड़ा है।  प्ले ऑफ की दौड़ में खुद को बनाए रखने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को अपना अंतिम मुकाबला 22 मई को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के साथ खेलना है। यदि दिल्ली के खिलाफ मैच में बेंगलुरू की टीम जीत जाती है तो पॉइंट्स टेबल में बेंगलुरु के पास 16 पॉइंट्स हो जाएगें, इस वक्त 14 अंक बेंगलुरु की टीम ने हासिल  कर ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS