X close
X close
Indibet

IPL की वजह से इंग्लैंड-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज पर पड़ सकता है असर, बाहर रह सकते है ये इंग्लिश खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
February 18, 2021 • 14:28 PM View: 1257

आलराउंडर बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर सहित इंग्लैंड के कई खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन के नॉकआउट मुकाबलों के कारण न्यूजीलैंड के साथ जून में होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड का जून में न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने का कार्यक्रम है और इसी दौरान आईपीएल के नॉकआउट मुकाबले भी होने हैं। स्टोक्स, बटलर और ऑर्चर इस समय आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं। इंग्लैंड को दो से 14 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Trending


उनके अलावा सैम कुरैन चेन्नई सुपर किंग्स का, क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स का और जॉनी बेयरस्टो का सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं। वहीं, गुरुवार को होने वाले आईपीएल नीलामी में मोइन अली और मार्क वुड के भी खरीदे जाने की संभावना है। ऐसे में इंग्लैंड के ये खिलाड़ी जून में आईपीएल के नॉकआउट के समय न्यूजीलैंड के साथ होने वाले टेस्ट मैच से बाहर रह सकते हैं।

आईपीएल के अगले सीजन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसका आयोजन भारत में ही हो सकता है और यह अप्रैल की शुरुआत से लेकर जून तक चल सकता है। कोरोना के कारण आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में आयोजित किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजी को ईमेल किया है, जिसमें नॉकआउट में न पहुंचने वाली टीमों से कहा गया है कि उन खिलाड़ियों को जल्दी रिलीज कर दें, जिससे टेस्ट सीरीज पर इसका असर ना पड़े।


 
LivePools