X close
X close
Indibet

टीएनपीएल को लेकर बीसीसीआई उठाने वाला है यह अहम कदम, भ्रष्टाचार संबंधी जांच शुरू होगी

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 16, 2019 • 16:47 PM View: 781

16 सितंबर। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (एसीयू) के मुखिया अजीत सिंह ने कहा है कि तमिल नाडु क्रिकेट प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में भ्रष्टाचार संबंधी जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही तमिल नाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) अपनी समिति की जांच का भी इंतजार कर रही है जो बीते तकरीबन 20 दिनों से जारी है। ऐसी खबरें थी कि सट्टेबाजों ने टी-20 लीग को पैसा बनाने के लिए उपयोग में लिया।

टीएनसीए के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि शुरुआती रिपोर्ट और कुछ खिलाड़ियों द्वारा संघ को सूचित करने के बाद से ही जांच जारी है जिसे कुछ दिन हो गए हैं।

Trending


अधिकारी ने कहा, "टीएनसीए की एक समिति है जो लगाए गए आरोपों के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है, लेकिन यह जल्दी होना चाहिए। टीएनसीए को जो हो रहा है उसके बारे में काफी कुछ पता है और समिति भी जो जरूरी जांच है वो कर रही है। इसे तकरीबन 20 दिन हो गए हैं।"

टीएनपीएल में भारत के स्टार खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, वॉशिंगटन सुंदर और मुरली विजय खेले थे। बीसीसीआई की एसीयू के अध्यक्ष ने कहा है कि ऐसे कुछ मौके थे जहां खिलाड़ियों से सट्टेबाजों ने संपर्क किया था।

सिंह ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "खिलाड़ियों ने हमें इस बारे में बता दिया था और हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि किसने उनसे संपर्क किया। हम उनसे पूछ रहे हैं कि उनसे कप संपर्क किया गया, किस स्थिति में संपर्क किया गया। आमतौर पर, मैसेज व्हॉट्सएप पर अते हैं तो हम आईडी तलाशने की कोशिश कर रहे हैं। हमने अभी तक किसी भी टीम के मालिक से सवालात नहीं किए हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS TNPL